मनोरंजन

Rashmika Look Viral पुष्पा 2 के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ फैमस देखें वीडियो

अब साउथ एक्ट्रेस Rashmika Mandanna एक बार फिर सुर्खियों में फिर नजर आ रही है।Rashmika Mandanna की बहुचर्चित मूवी Pushpa 2 की रिलीज के लिए पलके बिछाएं बैठे नजर आ रही हैं। उसी बीच सोशल मीडिया पर ‘श्रीवल्ली’ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़े ही जोरों से फ़ेमस हो रहा है। जिसमें वो दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही है। Rashmika Mandanna को नई नवेली दुल्हन के लुक में देखकर उनके फैंस की हैरानी का ठिकाना नहीं रहा  .

‘पुष्पा 2’ के सेट से लीक हुआ वीडियो

जानकारी के मुताबित अब ये सोशल मीडिया पर Rashmika Mandanna के जो वीडियो सामने आया है वो उनकी अपकमिंग मूवी ‘पुष्पा 2’ यानी ‘पुष्पा द रूल’ के सेट से फेमस होकर सामने आ रहे है। दरअसल इन दिनों Rashmika Mandanna पुष्पा 2 के लिए अपने हिस्से की शूटिंग भी कर रही हैं। जिसे उनके फैंस देखकर खुश हो गए हैं।Rashmika Look Viral पुष्पा 2 के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ फैमस देखें वीडियो।

Solar Atta Chakki Yojana 2024 सरकार दे रही सभी महिलाओं को आटा चक्की देखें पूरी जानकारी

लाल साड़ी में नजर आई Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna का एक वीडियो और फोटोज एक्स प्लेटफॉर्म पर बड़े ही फ़ेमस हो रही है। जिसमें वो लाल साड़ी पहने और मांग में सिन्दूर, गले में मंगलसूत्र और ज्वैलेरी और हाथों में लाल और हरी कलर की चूड़िया पहने लोगों के बीच से होकर गुजरती हुई नजर आ रही हैं। एक शख्स एक्ट्रेस के ऊपर छाता रखकर उनके पीछे-पीछे चल रहा है।

32kmpl माइलेज के साथ Creta की बत्ती बुझाने आ गयी Maruti WagonR की धुँआधार फीचर्स वाली कार

कब रिलीज होगी ‘पुष्पा 2’ 

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2 15 अगस्त 2024 को थियेटर में रिलीज होगी। अब ये मूवी का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आ चुका है। जिसमें अल्लू अर्जुन बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आये थे। पुष्पाराज इस बार पहले से अधिक खतरनाक होने वाला है। और थियेटर में फायर देखने के लिए तो फैंस भी सुपर एक्साइटेड हैं। गले में नींबू की माला और हाथ में बन्दूक थामे अल्लू अर्जुन का लुक बहुत ही धांसू नजर आ रहा है था। Rashmika Look Viral पुष्पा 2 के सेट से रश्मिका मंदाना का लुक हुआ फैमस देखें वीडियो।

Back to top button