Technology

Apple Smart watch : एप्पल कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही लॉन्च करेगी,एक स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वॉच 

Apple Smart watch : एप्पल कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही लॉन्च करेगी,एक स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वॉच 

Apple Smart watch : एप्पल कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही लॉन्च करेगी,एक स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वॉच टेक कंपनी Apple अपनी आगामी iPhone 16 सीरीज को लेकर काफी सुर्खियों में है। अब लॉन्च से पहले कंपनी के एक और प्रोडक्ट की जानकारी आई है। कंपनी Apple Watch पर काम कर रही है जिसे जल्द ही लांच किया जा रहा है। 

यह भी पढ़े :Benefits of Honey: सुखी खासी या बलगम खासी दोनों को खत्म करने की ताकत रखता है शहद

Apple Smart watch : एप्पल कम्पनी अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही लॉन्च करेगी,एक स्टाइलिश और शानदार फीचर्स वॉच

इसमें बदला हुआ डिज़ाइन और एडवांस्ड हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं,और साथ ही  बैंड अटैचमेंट सिस्टम में कई नई एड की जाएगी। लॉन्च से पहले इसकी सोशल मीडिया पर तस्वीरें सामने आई हैं ,जिसमे इनकी स्टाइलिश वॉच की झलक देखि जा सकी है।

लांच

Apple Watch की लॉन्च डेट को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आयी है , लेकिन रिपोर्ट्स से इनकी खबरें सामने आई है बताया जा रहा है की कंपनी अपने पारंपरिक डिजाइन से हटकर वॉच एक्स के साथ कुछ नया कर सकते  है। कंपनी डिवाइस को ‘Apple Watch’ के नाम से लॉन्च कर सकते है। साथ ही टिप्सटर द्वारा Watch X की कुछ तस्वीरें शेयर की है। जिससे यह साफ पता चलता है कि Watch X का डिज़ाइन कैसा दिखने वाला है और इसक लुक क्या होगा।

डिज़ाइन

रेंडरर्स इमेज से पता चलता है कि वॉच 10 से 15% कम पतली हो सकती है , और इसमें डिजिटल क्राउन बरकरार रहने वाला है। साथ ही इसमें एक्शन बटन देखने को मिल जायेगा। इसका सबसे बड़ा बदलाव बैंड सिस्टम को लेकर किया गया है , जिसमे नया मैग्नेटिक बैंड सिस्टम मिलने वाला है , जो पतला है । रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें लंबी बैकअप बैटरी शामिल की जाएगी।

एप्पल वॉच में हेल्थ फीचर्स के तौर पर देखा जाये तो इसमें ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और स्लीप एनीमिया सिस्टम देखने को मिलने वाले है ,कंपनी Apple Watch X में OLED पैनल डिस्प्ले दिया जायेगा। यह पहले से ज्यादा एफिशिएंट और ब्राइटहोने वाली है ,और बैटरी संबधित समस्या को दूर किया जायेगा।

यह भी पढ़े : जल जीवन मिशन व सौर सुजला कार्यों का निरीक्षण करने पहुंचे CREDA CEO राजेश राणा, लापरवाही पर जतायी नाराजगी, समय पर शिकायत का निराकरण नहीं, तो कांट्रेक्टर्स होंगे ब्लैक लिस्टेड

 

 

Back to top button