टेक्नोलॉजी बिज़नेसमनोरंजन

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी से पहले डांस वीडियो हुआ वायरल! फैंस दे रहे ये रिएक्शन …

Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड के गलियारों से लेकर सोशल मीडिया तक इन दिनों हर तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें सुर्खियां बटोर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी की रस्में 5 फरवरी से ही शुरू हो गई हैं। वहीं आज 6 फरवरी को दोनों की संगीत सेरेमनी है। संगीत सेरेमनी से पहले दोनों का एक वीडियो सामने आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में कियारा आडवाणी अपने होने वाले पति के साथ हिंदी गानो पर बिंदास थिरकती नजर आ रही हैं। वहीं सिद्धार्थ भी डांस स्टेप्स में उनका पूरा साथ दे रहे हैं। ग्लिटर वाले सिल्वर लहंग में कियारा बला की खूबसूरत लग रही हैं और बात करें सिद्धार्थ की तो ब्लैक सूट में सजे- धजे दुल्हे राजा से नजरें हटाना जरा मुश्किल है। वीडियो में यह दोनों एक-साथ काफी खुश लग रहे हैं। हालांकि अगर आपको ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो कियारा और सिद्धार्थ के संगीत का है तो आपको सच जानकर हैरानी होगी। असल में यह एक थ्रोबैक वीडियो है। वायरल हो रहा यह वीडियो इनके एक खास दोस्त की शादी का है।

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी के लिए सुर्यगढ़ पैलेस को चुना है, जहां हिंदू रीति- रिवाजों से उनकी शादी होगी। इस शादी में इन दोनों के परिवार के अलावा कुछ खास दोस्त और करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, शाहिद कपूर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे। इतना ही नहीं इस ग्रैंड वेडिंग में कियारा के बचपव की दोस्त और मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी पहुंची हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनके प्री- वेडिंग फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है।

Back to top button