मनोरंजन

सलमान खान ने रिलीज किया ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का ट्रेलर, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

आज साउथ एक्टर वरुण तेज और मानुषी छिल्लर की आने वाली फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। फिल्म की कहानी 2019 के पुलवामा अटैक और उसके बाद हुई एयरस्ट्राइक पर बेस्ड होगी।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर
इस फिल्म के 2 मिनट 46 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत अर्जुन देव उर्फ वरुण तेज से होती है। जहां वो एक बुरा सपना देखते हुए अचानक उठ जाते हैं। फिर आगे अर्जुन देव की एयरफोर्स जिंदगी नजर आती हैं, जहां वे पायलट रहते हैं। ट्रेलर में मानुषी छिल्लर भी दिखाई देती हैं, जो फिल्म में एक रडार कंट्रोलर का किरदार निभा रही हैं। देशभक्ति की भावना जगाती हुई इस फिल्म में वरुण तेज, मानुषी और अन्य अफसरों के साथ देश को बचाने के लिए एक मिशन पर निकलते नजर आते हैं। ट्रेलर में जबरदस्त एरियल एक्शन भी देखने को मिला।

सलमान खान ने रिलीज किया ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का ट्रेलर, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Read more: CG : अवैध खनन के खिलाफ एक्शन में कलेक्टर – सख्त निर्दश के बाद हरकत में आया खनिज विभाग, अवैध खनन में लगे पोकलेन को किया जब्त….मचा हड़कंप

1 मार्च को रिलीज होगी फिल्म
‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ फिल्म में वरुण तेज का रोल कैप्टन अभिनंदन वर्धमान से प्रेरित है। कैप्टन अभिनंदन, पुलवामा अटैक के बाद की गई एयरस्ट्राइक का हिस्सा थे। उन्होंने एक पाकिस्तानी F-16 विमान को एयरस्ट्राइक में मार गिराया था। फिल्म के डायरेक्टर शक्ति प्रताप सिंह हाड़ा हैं।

सलमान खान ने रिलीज किया ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का ट्रेलर, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Read more: महतारी वंदन योजना के लिए आवेदन का आज आखिरी दिन,क्या बढ़ेगी आवेदन की तारीख?

5 साल पहले हुआ था पुलवामा अटैक
14 फरवरी, 2019 को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में एक आत्मघाती हमलावर ने आईईडी से भरी बस के साथ सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया था। इस आतंकी घटना में 40 भारतीय सैनिक शहीद हुए थे। इसके चलते ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ की टीम ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को इस साल 14 फरवरी को श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

 

Back to top button