मनोरंजन

अजय देवगन की बेटी न्यासा ने अपनी दोस्त को मारा थप्पड़….फैंस का आया वीडियो पे रिएक्शन

नई दिल्ली: 

सोशल मीडिया पर इन दिनों कई किड स्टार लाइमलाइट  में बने हुए हैं. उन्ही में से एक हैं अजय देवगन और काजोल  की बेटी न्यासा देवगन न्यासा भले की किसी फिल्म में अब तक ना दिखाई दी हों, लेकिन फैंस उनके फोटो और लेटेस्ट वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो हाल ही में न्यासा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. यह एक डांस वीडियो है, लेकिन यह फनी तब हो जाता है जब न्यासा डांस करते-करते अपनी ही दोस्त के मुंह पर मार देती हैं. जिसके बाद नीसा के लुक्स देखने लायक होते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @nysadevgan_n


वीडियो देख हंसी पर कर नहीं पाएंगे कंट्रोल
अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन अधिकतर अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में आ जाती हैं. फिलहाल इस बार तो उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में उन्होंने सफेद रंग का वन पीस कैरी किया है. साथ ही खुले बाल और ये अंदाज उन पर काफी जंच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि न्यासा डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं डांस करते-करते न्यासा का हाथ दोस्त के मुंह पर जाकर लग जाता है. जिसके बाद न्यासा अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं. वीडियो पर मजेदार कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘अपनी मां पर गई हो’, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा ‘ये बहुत फनी है मेरे साथ भी होता है’.

सिंगापुर में रहती हैं नीसा 
आपको बता दें कि न्यासा इन दिनों सिंगापुर में हैं.  वे वहां अपनी आगे की पढ़ाई करने गई हैं. न्यासा को वीडियो बनाने का बेहद शौक है. इतना ही नहीं इंस्टाग्राम पर तो न्यासा के फैन पेज भी हैं. जिसपर उनकी लेटेस्ट तस्वीरें आए दिनों छाई रहती हैं. न्यासा का एक छोटा भाई भी है युग जो अभी 11 साल का ही है.

Back to top button