मनोरंजन

पिता अजय देवगन के साथ न्यासा ने काटा बर्थडे केक, बेटी के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर कर खास अंदाज में बर्थडे किया विश….

Nysa Devgn Birthday: अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन कल पूरे 20 साल की हो गई हैं। बेटी के बर्थडे पर अजय और काजोल ने न्यासा के साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर उन्हें विश किया है।

अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन 20 अप्रैल को अपना 20वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर अजय और काजोल ने अपनी लाडली को विश किया है। अजय ने जहां न्यासा को अपना गौरव बताया है, तो वहीं काजोल ने उनके लिए इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

https://www.instagram.com/p/CrPnwZhK-8F/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7989a607-b89c-4a8b-a038-01cad4d230de

काजोल अपनी बेटी नीसा संग एक फोटो शेयर की है, जिसमे मां और बेटी का खास बॉन्ड नजर आ रहा है। ये फोटो नीता मुकेश अंबानी कल्चरल इवेंट की एक है जिसमे नीसा और काजोल ऑफ व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है। इस फोटो के कैप्शन में लिखा- ‘यह हम और हमारी हमेशा की कहानी है। तुम्हारा सेंस ऑफ ह्यूमर, माइंड और तुम खूबसूरत दिल। लव यू बेबी गर्ल। तुम यूं ही मुस्कुराओ हसो और हमेशा मेरे साथ रहो।’

यह तो सभी जानते हैं कि अजय देवगन अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं। खासतौर से वह अपनी बेटी न्यासा को लेकर बेहद प्रटेक्टिव हैं। जन्मदिन के इस मौके पर अजय ने सोशल मीडिया पर नीसा संग एक फोटो कोलाज शेयर करते हुए अजय ने लिखा- ‘पिता को तुम पर गर्व है। हैप्पी बर्थडे बेबी।’ शेयर की तस्वीरों में न्यासा और अजय दोनों ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CrPoAxpoS8o/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bbbcf119-cb36-430b-9b6c-ead91ca909d2

काजोल ने साल 1999 में अजय देवगन से गुपचुप शादी रचाई थी और के 4 साल बाद 20 अप्रैल 2003 बेटी नीसा को जन्म दिया था। वहीं साल 2010 में काजोल दूसरी बार मां बनी थी और बेटे युग को जन्म दिया। नीसा ने अपनी पढ़ाई सिंगापुर में की है।

Back to top button