पॉलिटिकलमनोरंजन

फिल्म आदिपुरुष पर विवाद…मंत्री नरोत्तम मिश्रा बोले- ‘इन्हें हमारे भगवान ही क्यों दिखते हैं’

मध्यप्रदेश 4 अक्टूबर 2022 मध्यप्रदेश में आदिपुरुष की फिल्म के ट्रेलर को लेकर ही विवाद गरमा गया है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चेतावनी दी है कि यदि आदिपुरुष के विवादित दृश्यों को नहीं हटाया गया तो कानूनी कार्रवाई पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि वह खुद फिल्म के निर्माता ओम राउत को पत्र लिखेंगे। आपत्तिजनक दृश्यों को दूर करने को कहेंगे।

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का 3डी टीजर जारी होने वाला है। जब से श्री राम की नगरी अयोध्या में ओम राउत के निर्देशन में बन रही फिल्म का 2डी टीजर जारी किया गया है, तभी से मेकर्स को सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। फिल्म के पोस्टर जारी होने के बाद से ही फिल्म में प्रभास और सैफ अली खान के लुक को ट्रोल किया जा रहा है। फिल्म की रिलीज से पहले ही मेकर्स और स्टारकास्ट द्वारा की गई गलतियों की वजह से फिल्म के फ्लॉप होने के अनुमान लगाया जा रहा है। इसके अलावा फिल्म में हनुमान जी के वस्त्रों को लेकर भी आपत्ति जताई जा रही है।

आदिपुरुष के कई सीन पर मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कड़ी आपत्ति जताई है। गृह मंत्री ने कहा कि फिल्म में हिंदू धर्म की आस्था पर कुठाराघात और धार्मिक भावना को आहत करने वाले कई आपत्तिजनक सीन है। इस पर फिल्म के निर्माता-निर्देशक ओम राउत को लेटर लिख रहा हूं। इसके बाद भी आपत्तिजनक सीन नहीं हटाए जाते हैं तो कानूनी पक्ष पर विचार किया जाएगा
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि फिल्म के आपत्तिजनक दृश्यों को हटाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर को पत्र लिखेंगे. उन्होंने यह भी कहा कि अगर फिल्म में कुछ भी गलत दिखाया गया है तो उसके खिलाफ आवाज उठाई जाएगी. आदिपुरुष फिल्म हिंदी समेत सभी दक्षिण भारतीय भाषाओं में अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होगी. ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में प्रभास को भगवान श्रीराम और कृति सेनन को माता सीता के रूप में दिखाया गया है. फिल्म में सैफ अली खान ने रावण को रोल किया है.

Back to top button