मनोरंजन

Urfi Javed: एक बार फिर उर्फी जावेद की बढ़ी मुश्किलें, वकील ने पब्लिक में अश्लील हरकत करने पर दर्ज कराई शिकायत

मुंबई 12 दिसंबर 2022: उर्फी जावेद अपने यूनीक फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। इसी वजह से लोग अकस उन्हें ट्रोल करते रहते हैं। बिग बॉस के बाद अब उर्फी जावेद ने रियालिटी शो स्प्लिस्टविला में हिस्सा लिया है। इस शो में भी वह काफी विवादों में है। वह अकसर शो के कंटेस्टेंट से झगड़ती नजर आती हैं। लेकिन इस बार उर्फी अलग कारण की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल उर्फी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज हो गई है।

उर्फी जावेद अक्सर अपनी ड्रेसिंग सेंस और आउटफिट को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। अपने सतरंगी कपड़ों से चर्चा में बनी रहने वाली अभिनेत्री अब एक नई मुसीबत में फंस गई हैं। हमेशा की तरह इस बार भी उर्फी की ड्रेस ही उनके लिए परेशानी का सबब बनी है। दरअसल, उर्फी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है। उर्फी पर आरोप है कि वह सार्वजनिक जगहों और सोशल मीडिया पर अश्लीलता फैलाती हैं। इतना ही नहीं शिकायत में यह भी कहा गया है कि वह अवैध हरकतें भी करती हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्फी जावेद के खिलाफ वकील अली काशिफ खान देशमुख ने शिकायत दर्ज कराई है। रिपोर्ट्स के अनुसार ये शिकायत मुंबई के अंधेरी पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार पुलिस ने इस बात को कनफर्म किया है और बताया है कि उन्हें 2 दिन पहले सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के खिलाफ शिकायत मिली है।

आपको बता दें उनके खिलाफ सार्वजनिक जगहों और सोशल मीडिया पर गैरकानूनी और ‘ऑब्सीन’ को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। अभी इस मामले में पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है। मामले की जांच की जा रही है। आने वाले दिनों में पुलिस क्या करती हैं ये देखना दिलचस्प रहेगा। बता दें अभी इस मामले को लेकर उर्फी जावेद का कोई बयान नहीं आया है।

आपको बता दें उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। वह अकसर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं। जानकारी के मुताबिक उनके इंस्टाग्राम पर 3.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उर्फी अपनी यूनीक ड्रेस को लेकर आए दिन खबरों में बनी रहती है। हाल ही में उनकी साइकिल की चेन से बनी ड्रेस काफी वायरल हुई थी।

Back to top button