मनोरंजन

ब्रेकिंग: महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर….अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर किया खुलासा…

मुंबई 9 जून 2022।मनोरंजन जगत से एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) ने खुलासा किया कि महिमा चौधरी को ब्रेस्ट कैंसर था. एक्टर ने यहां तक कि अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर महिमा चौधरी का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उनके बाल झड़े हुए नजर आ रहे हैं.

अनुपम खेर (Anupam Kher) ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें महिमा खिड़की के पास बैठी हुई हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस के बाल भी झड़े नजर आ रहे हैं. वीडियो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैंने अपनी 525वीं फिल्म ‘ध सिग्नेचर’ (The Signature) में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए एक महीने पहले US से  महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को फोन किया. हमारी बातचीत में मुझे पता चला कि उन्हें Breast Cancer है.

https://www.instagram.com/reel/Cek_TylFWj_/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

जब बायोप्सी हुई तो कैंसर नहीं आया। पर मैं फिर भी इनको बाहर निकलवाना चाहती थी। जब हमने इसको निकलवाया और बायोप्सी की तो पता चला कि कुछ छोटी सेल्स थीं जो कैंसर बन चुकी थीं। इसके बाद कीमो हुआ। महिमा इस प्रॉसेस के दौरान काफी इमोशनल थीं और डॉक्टर्स के सामने रोई भी। उन्होंने बताया कि जब जल्दी पता चले तो ठीक हो जाता है। महिमा ने बताया कि उन्होंने यह बात अपने पेरेंट्स से भी शेयर नहीं किया।

Back to top button