मनोरंजन

कॉन्ट्रवर्सी में रहने वाली पायल रोहतगी बॉयफ्रैंड से 9 जुलाई को लेंगी सात फेरे….

मुंबई 27 मई 2022 शो लॉकअप की फर्स्ट रनर अप रहीं पायल रोहतगी अपने मंगेतर संग्राम सिंह के साथ जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं। अभी तक शादी की डेट को लेकर कहा जा रहा था कि कपल 21 जुलाई को शादी करेंगे। लेकिन अब पायल-संग्राम 9 जुलाई को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। दोनों के घर वालों ने मिलकर इस डेट को निकाला है और कपल शादी की तैयारियों में जुट गया है। शादी को क्लोज फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में किया जायेगा और इसके बाद मुंबई में रिसेप्शन पार्टी करने का प्लान किया जा रहा है।

शादी को लेकर नर्वस हैं संग्राम

पायल-संग्राम ने साल 2014 में सगाई कर ली थी लेकिन इनकी शादी में कुछ न कुछ अड़चनें आती रही। अब जाकर दोनों की शादी की डेट आई है और कपल इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। संग्राम सिंह ने शादी की बात पर कहा, ‘मैं इस दिन को लेकर काफी नर्वस हूं। शादी जिंदगी का बहा पहलू है और इस दिन हम साथ और खुश रहने की उम्मीद के साथ आगे बढ़ते हैं। मेरी मां-बहन ने शादी की डेट निकालने में मेरी मदद की है।’

डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे कपल

संग्राम सिंह ने आगे बताया, ‘पायल और मैं 9 जुलाई को डेस्टिनेशन वेडिंग करेंगे। शादी के लिए हम अहमदाबाद या उदयपुर की लोकेशन चुन सकते हैं। अभी हमने इसे तय नहीं किया है। मुंबई में हम रिसेप्शन पार्टी रखेंगे।’ फिलहाल, फैंस दोनों की शादी को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं।

Back to top button