मनोरंजन

Sofia Ansari ने कैमरे के सामने खोला अपने जींस का बटन, आंटियों ने दी भर-भर कर गाली

Sofia Ansari: सोफिया अंसारी इंटरनेट पर सर्च करे जाने वाली सबसे हॉट गर्ल में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टिक टॉक से की थी। हालांकि टिकटॉक ऐप बैन हो गया था, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर रिल वीडियो बनाना शुरू कर दिया था और अब वह सोशल मीडिया सेंसेशन का भी टैग मिल चुका है। सोफिया की तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर आते ही आग की तरफ वायरल हो जाते हैं। इस बीच उनका एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं।

https://www.instagram.com/reel/CrJVU22AfaV/?utm_source=ig_web_copy_link

दरअसल, सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह व्हाइट ब्रा और ब्लू जींस में डांस करती दिख रही हैं। हालांकि, इस दौरान उन्होंने अपने पेंट का बटन खोला हुआ है। सोफिया का ये हॉट अंदाज देख फैंस का पसीना छूट रहा है। फैंस सोफिया के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ”बहुत मस्त डांस कर रही हो।” तो एक ने लिखा, ”आप जैसा खूबसूरत कोई नहीं है।” किसी ने लिखा, ”आपकी वीडियो का हर दिन इंतजार रहता है।” हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जो सोफिया को उनके बोल्ड लुक के लिए ट्रोल कर रहे थे।

वीडियो को लोगों के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो शेयर करने से अभी कुछ घंटे ही हुए है, की वीडियो को अब तक 1.5 लाख से ज्यादा लाइक मिल चूका है। तो वहीं अब तक हजारों लोगों ने वीडियो के ऊपर अपना रिएक्शन भी दिया है।

Back to top button