मनोरंजन

ANIMAL : रणबीर कपूर की सफलता को देख कर इमोशनल हुई नीतू कपूर ,ऋषि कपूर को किया याद..

मुंबई 3 दिसंबर 2023|रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने पहले ही दिन कई रिकार्ड तोड़ डाले हैं। लंबे समय बाद रणबीर की कोई फिल्म सुपरहिट साबित हुई है। रोमांटिक से वॉयलेंट बनने वाले रणबीर के खतरनाक लुक को फैंस काफी पंसद कर रहे हैं। हर कोई उनके कैरेक्टर की जमकर तारीफ कर रहा है। ऐसे में बेटे की सक्सेस को देख नीतू कपूर भी फूले नहीं समां रही हैं। लेकिन इस खास मौके पर उन्हें अपने हसबैंड ऋषि कपूर की भी बेहद याद सता रही है।

नीतू ने किया ऋषि कपूर को याद
दरअसल, हाल ही में नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ से उनकी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रणबीर लंबे बाल, काला चश्मा और ब्लू टीशर्ट में काफी हैंडसम लग रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने कैप्शन में लिखा है कि- ‘काश आज ऋषि कपूर जी यहां होते।’ यकीनन आज अगर रणबीर के पापा ऋषि कपूर जिंदा होते तो अपने लाडले की इस सफलता पर उनकी खुशी का भी ठिकाना न होता।

आखिर रणबीर की फिल्म ‘एनिमल’ ने न सिर्फ उनकी ‘सावरिया’, ‘बचना ऐ हसीनो’, ‘रॉकस्टार’, ‘बर्फी’, ‘तमाशा’, ‘शमशेरा’, ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी शानदार फिल्मों का रिकार्ड तोड़ा है बल्कि उनकी इस फिल्म ने उनके पापा कि फिल्मों का भी रेकॉर्ड तोड़ डाला है। ऐसे में आज अगर ऋषि कपूर जीवित होते तो बेटे की ये सफलता देख उनकी खुशी का भी ठिकाना नहीं होता।

Back to top button