मनोरंजन

BOLLYWOOD NEWS : दीपिका पादुकोण के पति रणवीर हुए गुम ! एक्ट्रेस ने थाने में लिखाई रिपोर्ट, देखें VIDEO

मनोरंजन 3 जुलाई 2023। फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपने पति की तलाश कर रही हैं। वो अपने पति की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने भी पहुंची हैं। जीं हां बाॅलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में सुमार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मूवी का एक विडियों रिलीज हुआ हैं। जिसमें दीपिका पादुकोण अपने पति के नही मिलने पर परेशान होकर पुलिस के सामने शिकायत करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया में ये टीजर सामने आने के बाद एक बार फिर इन दोनों सुपरस्टार को एक साथ देखने के लिए फैन्स बेकरार हैं।

https://www.instagram.com/reel/CuL0-cMoj_b/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9e7ba261-0a43-4c16-b6e8-5959a8d9cf42

गौरतलब हैं कि बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रियल लाइफ में जितनी शानदार बॉन्डिंग शेयर करते हैं, उससे भी ज्यादा उन्हें फैंस रूपहले पर्दे पर देखना पसंद करते हैं। दोनों ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों में शानदार परफार्मेस किया हैं। इस दौरान उनके रोमांस से फैंस काफी इंप्रेस नजर आए। लेकिन पिछले कुछ समय से ये कपल साथ में कोई भी फिल्म करते नजर नहीं आए। लेकिन अब दीपिका ने एक नया वीडियो शेयर किया है। जिसे देख फैंस के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी। रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें दीपिका पादुकोण थाने में हैं और अपने पति की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा रही हैं।

एक्ट्रेस काफी टेंशन में लग रही हैं। इसके बाद रणवीर सिंह भी एक सीन में नजर आते हैं और वे भागते हुए दिख रहे हैं। राम चरण भी इस वीडियो में हैं और किसी को चेज करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस तृशा कृष्णन को भी थाने में देखा जा सकता है, जिनके चेहरे पर तनाव नजर आ रहा है। वीडियो के साथ ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं की गई हैं। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि जल्द ही इस राज से पर्दा उठ जाएगा। @showme.the.secret पर ये बड़ा खुलासा देखने के लिए तैयार रहें। इस वीडियो से ये तो समझ में नहीं आ रहा है कि ये किसी एड के लिए है या फिल्म के लिए या कोई वेब सीरीज है।

लेकिन इतना तो साफ लग रहा है कि इस प्रोजेक्ट के जरिए साउथ और बॉलीवुड का मिलन एक बार फिर से देखने को मिलेगा।फैंस भी इस वीडियो को देख काफी उत्सुक हैं और रिएक्ट करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि…. “कोई मुझे ये मत कह देना कि ये एक एड है”। इसके अलावा एक और शख्स ने लिखा… “अरे भगवान…..दीपिका, रणवीर और राम चरण एक साथ.. प्लीज इन्हें किसी फिल्म में कास्ट कीजिए।” एक शख्स ने इस पर लिखा “मैं उम्मीद करता हूं कि ये कोई एड ना हो।” अब देखने वाली बात होगी कि आखिर ये प्रोजेक्ट क्या है और इसमें इन स्टार्स का रोल कैसा है।

Back to top button