मनोरंजन

मां बनने वाली है बड़े अच्छे लगते है की ये एक्ट्रेस… सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी…

मुंबई 19 मई 2023 टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों बधाइयों का सिलसिला जारी है. जहां हाल ही में एक्ट्रेस गौहर खान मां बनी हैं तो वहीं ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम पंखुड़ी अवस्थी जुड़वां बच्चों की मां बनने वाली हैं. वहीं अब इस लिस्ट में बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य का नाम भी शामिल हो गया है. दरअसल, बड़े अच्छे लगते हैं 2 फेम एक्ट्रेस दिशा परमार जल्द मां बनने वाली है, जिसके चलते उन्होंने सिंगर पति राहुल वैद्य के साथ एक स्पेशल पोस्ट शेयर करते हुए प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. इस पोस्ट में तस्वीरों के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है.

नीचे देखें पहली बार माता-पिता बनने जा रहे दिशा परमार और राहुल वैद्य का स्पेशल पोस्ट…
गुरुवार को यानी 18 मई को कपल ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक तस्वीर में कपल साथ में मम्मी डैडी का बोर्ड लिए ब्लैक आउटफिट में पोज देते हुए दिख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर दिशा परमार के सोनोग्राम की तस्वीर है. जबकि तीसरी एक वीडियो है, जिसमें सोनोग्राम दिख रहा है.

इस पोस्ट को शेयर करते हुए कपल ने लिखा, “मम्मी, डैडी और होने वाले बेबी की तरफ से हैलो,” कपल के पोस्ट शेयर करते ही राहुल वैद्य के दोस्तों जैस्मीन भसीन और एली गोनी ने हार्ट इमोजी के साथ कपल को बधाई दी. इसके अलावा मौनी रॉय ने लिखा, “हार्दिक बधाई.” वहीं अनीता हसनंदानी ने लिखा, “वोह्ह्ह्ह्ह्ह बधाई.” भारती सिंह, सोनल चौहान, वरुण सूद, एजाज खान और एक्ट्रेस के को स्टार रह चुके नकुल मेहता ने कमेंट बधाई दी है.

Back to top button