मनोरंजन

Deepika Padukone: दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में दीपिका पादुकोण एक मात्र भारतीय, यहां देखें पूरी लिस्ट….

नई दिल्ली 17 अक्टूबर 2022 : हाल ही में विज्ञान के हिसाब से जोडी कॉमर को दुनिया में सबसे खूबसूरत महिला के चेहरे के रूप में चुना गया है। इस लिस्ट में दस महिलाओं के नाम घोषित किए गए हैं, जिनमें बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने भी अपनी जगह बना ली है। दीपिका पादुकोण एकमात्र भारतीय महिला हैं। जिनका नाम दुनिया की दस खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल हुआ है। तो चलिए जानते हैं कि इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल है और दीपिका कौन से नंबर पर हैं।

https://www.instagram.com/p/Cd8pfv_L8K1/?utm_source=ig_web_copy_link

दुनियाभर की टॉप 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें से एक नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी है। हाल ही में साइंस के अनुसार दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी की गई, जिसमें नंबर-1 पर हॉलीवुड एक्ट्रेस जोडी कॉमर। वहीं इस लिस्ट में इंडियन सुपरस्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी जगह बनाने में सफल रहीं। उनके अलावा लिस्ट में बेयॉन्से और किम कार्दशियन का भी नाम है। यूके स्थित प्लास्टिक सर्जन डॉ जूलियन डी सिल्वा ने हाल ही में दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट जारी की।

https://www.instagram.com/p/Cjauwc0LcVC/?utm_source=ig_web_copy_link

डॉ जूलियन डी सिल्वा ने इन महिलाओं की साइंस के अनुसार ‘गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी’ नाम एक प्राचीन ग्रीक तकनीक से लेटेस्ट कम्प्यूटरीकृत मानचित्रण रणनीति का इस्तेमाल कर लिस्ट जारी की। उनके मुताबिक जोडी कॉमर दुनिया की सबके खूबसूरत महिला हैं और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को नौवां स्थान मिला है। रिपोर्ट के मुताबिक जोडी कॉमर के फेस पर सबसे ज्यादा गोल्डन रेशियो अनुपात है। जोडी के बाद ये अनुपात सबसे ज्यादा जेंडाया को 94.37% मिला है।

https://www.instagram.com/p/Cd10M75qyUf/?utm_source=ig_web_copy_link

वहीं, तीसरे नंबर पर बेला हदीद (94.35 %), चौथे पर बेयॉन्से (92.44 %), पांचवें स्थान पर एरियाना ग्रांडे (91.81 %), छठे पर टेलर स्विफ्ट (91.64%), सातवें पर जॉर्डन डन (91.39 %), आठवें स्थान पर किम कार्दशियन (91.28%), नौवें स्थान पर दीपिका पादुकोण (91.22%) और दसवें स्थान पर होयोन जंग (89.63%) का नाम है। दुनियाभर की टॉप 10 खूबसूरत महिलाओं में जगह बनाने के बाद दीपिका को सोशल मीडिया पर जमकर बधाई संदेश मिल रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं कि दीपिका पादुकोण सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस हैं।

Back to top button