बिग ब्रेकिंगमनोरंजन

CG- एक्टर निशांत उपाध्याय का निधन…..कई छत्तीसगढ़ी फिल्म में किया था काम…. ‘भूलन द मेज’ में भी की थी एक्टिंग…छालीवुड में शोक

रायपुर 23 जून 2022। छत्तीसगढ़ी एक्टर निशांत उपाध्याय का बुधरवार देर रात निधन हो गया। पिछले कुछ दिनों से वो बीमार थे और राजधानी के अस्पताल में भर्ती थे। रात करीब ढ़ाई बजे उन्होंने अंतिम सांसें ली। छालीवुड के मशहूर कोरियोग्राफ और एक्टर निशांत उपाध्याय ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया था। पिछले दिनों खूब चर्चा में आयी भूलन द मेज में भी निशांत की एक्टिंग सबने देखी थी।

निशांत ने 200 से ज्यादा गानों के लिए कोरिग्राफी की थी। उन्होंने छत्तीसगढ़ी फिल्म झन भूलो मां बाप ला फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म भूलन द मेज में उन्होंने कोरियग्राफी के साथ-साथ कलेक्टरेट में चपरासी की भी भूमिका अदा की थी।

निशांत सिर्फ 42 साल के थे, उनके निधन पर छत्तीसगढ़ फिल्म इंडस्ट्री स्तब्ध है। कलाकार, गायक पद्मश्री अनुज शर्मा ने फेसबुक पोस्ट के जरिये निशांत को श्रद्धांजलि दी है। अनुज शर्मा ने कहा है कि निशांत अब शांत हो गया। इधर निशांत के निधन की खबर के बाद देर रात ही छालीवुड के कई कलाकार और फैंस अस्पताल पहुंच गये। निशांत उपाध्याय ना सिर्फ एक बेहतरीन कलाकार थे, बल्कि उनका स्वभाव और व्ववहार भी काफी सहज और सरल था।

अनुज शर्मा ने लिखा…

निशांत अब शांत हो गया …

अब शूटिंग मे मेरे टिफिन को कौन शेयर करेगा ?

मेरी जिन्दगी मे तेरी कमी कोई कभी पूरी नही कर पाएगा लल्ला…

तुम जैसा न कोई था, न कोई है और न कोई होगा…

जिसने लाखों दिलों को अपनी अदा से जीता…

जिसने छत्तीसगढ़ी सिनेमा को ऊंचाईयों तक पहुंचाया…

जिसने सबसे ज्यादा बेस्ट कोरियोग्राफर का अवार्ड जीता…

जिसने हजारों गानों का नृत्य-निर्देशन किया …

छोटे-बड़े हर कलाकार और निर्माता-निर्देशक के साथ काम किया…

अलविदा मेरे भाई…

Back to top button