मनोरंजन

देसी अंदाज में बनीं ,पंजाबी कुड़ी शेहनाज गिल..

12 अक्टूबर 2023|खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ बताने वाली शहनाज गिल आज शोबिज वर्ल्ड में सबसे ज्यादा डिमांड वाली दिवाज़ में से एक बन गई हैं. रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से सुर्खियां बटोरने वाली  शहनाज़ ने सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हाल ही में, दिवा फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए सुर्खियां बटोर रही है. कभी देसी अंदाज में नजर आने वाली शहनाज इस फिल्म में अपने बोल्ड और सेक्सी लुक से होश उड़ा रही हैं. वहीं अब एक्ट्रेस ने अपने इस देसी से सेक्सी ट्रांसफॉर्मेशन पर बात की है.

पंजाबी कुड़ी से सेक्सी दिवा बनने पर शहनाज क्या बोलीं?
न्यूज 18 के साथ हाल ही में बातचीत में, शहनाज़ ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत के बाद अपने बदले हुए लुक और पर्सनैलिटी के बारे में बात की, साथ ही अपनी हालिया फिल्म, थैंक यू फॉर कमिंग के बारे में भी बताया. दरअसल शहनाज़ ने अपने बदले हुए फैशन लुक से काफी ध्यान खींचा है, जिसमें बोल्ड और रिस्क आउटफिट शामिल हैं. उसी पर बात करते हुए शहनाज गिल ने कहा, “लोगों के मन में मेरी एक खास इमेज है कि मैं एक खास तरह के कपड़े पहनती हूं. जब से मैं टूटी हूं, वे सदमे में हैं. उन्हें मेरे इस वर्जन का आदी होने में टाइम लगेगा. एक्स्पेक्ट करने में समय लगता है. उन्हें यह समझने में थोड़ा समय लग सकता है कि मैं सिर्फ देसी दिखने के अलावा भी कुछ कर सकती हूं.”

कपड़ों के बेस पर कैरेक्टर जज ना करें लोग
शहनाज़ ने अपने बदले हुए रूप और अवतार पर हुई आलोचनाओं के बारे में बात की, और मेंशन किया कि कैसे किसी के कपड़े उनके कैरेक्टर को आंकने का फैक्टर नहीं होने चाहिए. शहनाज ने कहा, “मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि भले ही वे छोटे कपड़े पहनते हों, लेकिन अगर वे खुद को सुंदर ढंग से पहन सकते हैं तो उन्हें शर्मिंदा या शर्मिंदा महसूस नहीं करना चाहिए. जो बात मायने रखती है वह है अपनी इनोसेंस बरकरार रखना. लोगों की धारणा है कि सूट पहनने वाली महिला का कैरेर्टर अच्छा होता है. लेकिन कपड़े हमारे चरित्र को आंकने या परखने का पैमाना नहीं होने चाहिए.”

Back to top button