मनोरंजन

48 साल की हुए शिल्पा शेट्टी, ऐसा रहा उनका सफर, फिटनेस में देती है सबको मात

मुंबई 8 जून 2023 जब भी फिटनेस की बात आती है तो शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का नाम जरूर आता है. महज 17 साल की उम्र में शिल्पा ने बॉलीवुड में कदम रखा था और देखते ही देखते वो इतनी ज्यादा ग्लैमरस और फिटनेस फ्रीक हो गईं कि आज लोग उनकी तारीफ किए बगैर नहीं थकते. ‘बाजीगर’ से सिनेमाजगत में कदम रखने वाली शिल्पा शेट्टी बीते कई सालों में अपनी पहचान ना केवल बतौर एक्ट्रेस बल्कि बिजनेस वूमेन और फिट सेलेब्रिटी के तौर पर भी बनाई है. शिल्पा आज अपना 48वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. इस खास मौके पर जानिए एक्ट्रेस के करियर और निजी लाइफ से जुड़ी कुछ बातें.

‘बाजीगर’ से रखा कदम

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने करियर की शुरुआत ‘बाजीगर’ (Baazigar) फिल्म से की थी. इस फिल्म में शिल्पा के अलावा शाहरुख खान और काजोल लीड रोल में थे. फिल्म में शिल्पा ने अपनी एक्टिंग का ऐसा हुनर दिखाया कि वो लोगों के जहन में उतर गईं. इसके बाद अक्षय कुमार की फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ में शिल्पा शेट्टी डबल रोल में थी और उनकी अक्षय कुमार के साथ जोड़ी फैंस को रास आई.

फिट हैं शिल्पा
48 साल की शिल्पा शेट्टी एक्टिंग के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस आए दिन योगा करते हुए अपने वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं. इतना ही नहीं फैंस को फिटनेस पर ध्यान देने के लिए मोटीवेट भी करती हैं. इतना ही नहीं शिल्पा का मुंबई में रेस्टोरेंट हैं और वो अपना यूट्यूब फूड चैनल भी चलाती हैं जिसे लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं.

Back to top button