मनोरंजन

सुहाना खान का बेडरूम फोटोशूट मिनटों में हुआ वायरल, क्रॉप टॉप और जीन्स में इस तरह लेटकर दिए पोज़

Suhana Khan: शाहरुख खान और गौरी खान की लाडली बेटी इन दिनों किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। सुहाना खान उन स्टार किड्स में से एक हैं जो अक्सर सारी लाइमलाइट अपने नाम कर लेती हैं। फिर चाहे बात उनके एयरपोर्ट लुक की हो या किसी पार्टी की। हर जगह वो छाई रहती हैं, और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। अब सुहाना खान का लेटेस्ट वीडियो और कुछ फोटो सामने आई हैं जिसमें वो बेडरूम फोटोशूट करवा रही हैं।

सुहाना के इंस्टाग्राम पर ढेरों फैन क्लब मौजूद हैं। उन्हीं में से एक फैन क्लब suhanakhan__fb से शहरुख की लाडली की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की गई है। इस फोटो में सुहाना बेड पर लेटकर बड़े ही स्टाइल में पोज दे रही हैं। व्हाइट टॉप और जीन्स में सुहाना गजब ढा रही हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद लोग सुहाना की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। तस्वीर को हजारों की संख्या में लाइक्स आए हैं, जिस पर लोगों ने ढेरों प्रतिक्रियाएं दी हैं।

https://www.instagram.com/p/CrLz7H2PETC/?utm_source=ig_embed&ig_rid=fca3d5d6-ccd4-4723-be19-eaa57fa8d3a2

फोटो को शेयर करते हुए एडमिन ने इसके कैप्शन में लिखा है, “उसे व्हाइट कलर पसंद है। गौरी खान के कॉफ़ी टेबल बुक के लिए सुहाना खान का नया फोटोशूट”। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, “उफ्फ क्या अदा है”। तो एक अन्य ने लिखा है, “सच में बहुत अच्छी लग रही हो”। एक और यूजर ने लिखा है, “व्हाइट मेरा भी फेवरेट कलर है”। तो आपको कैसी लगी सुहाना की ये तस्वीर?

Back to top button