मनोरंजन

Shilpi Raj New MMS : Shilpi का नया MMS हो रहा है खूब वायरल, इस तरह करें Direct Link se Download

नयी दिल्ली 2 जून 2022। भोजपुरी सिंगर शिल्पी का एक एमएमएस खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो में लड़का कौन है इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पायी रही है, लेकिन लोगों का दावा है कि वीडियो में दिख रहा युवक शिल्पी का ब्वायफ्रेंड है। इधर  लोगो ने ये भी कहा की एक्ट्रेस ने ये वीडियो जानबूझकर लीक कराया था क्योकि उन्हें 4 वीडियो और आने वाले थे जिन्हे शिल्पी राज ने गाया था. और उस गाने को हिट कराने के लिए शिल्पी राज और उनके बॉयफ्रेंड ने MMS लीक कराया था.

शिल्पी राज के इस MMS वीडियो को लोग डाइरेक्ट लिंक के द्वारा डाउनलोड कर रहे है. एक्ट्रेस ने ये भी कहा की मेरे MMS को लोग Youtube में देख रहे है. वही व्हाट्सप्प सहित कई प्लेटफॉर्म में MMS की लिंक शेयर कर रहे है.

MMS कांड के बाद शिल्पी राज को कुछ ज्यादा ही यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है. ऐसे में शिल्पी राज के पुराने से पुराने गाने भी एक बार फिर से यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गए हैं. शिल्पी राज के 5 पुराने गाने तो ऐसे कि इसने 100 मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर लिया है. 

शिल्पी राज का एक गाना आज फिर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. शिल्पी राज के इस लेटेस्ट भोजपुरी गाने’बलमुआ डॉक्टरवा’ ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के वीडियो को जमकर सर्च किया और देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में आवाज भले शिल्पी राज की हो लेकिन इसमें अपनी अदाओं से बिजली गिराती भोजपुरी की सुपरहॉट बाला सबा खान नजर आ रही हैं. 

https://www.instagram.com/p/CeIj5BcqAgW/

शिल्पी राज के इस लेटेस्ट भोजपुरी गाने’बलमुआ डॉक्टरवा’ में सबा खान की अदाएं ऐसी की इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो को दर्शकों के द्वारा इस वजह से भी पसंद किया जा रहा है. गाने के बोल विजय चौहान ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक गोल्डी जयसवाल हैं. जबकि वीडियो को मीत जी ने एडिट किया है. 

शिल्पी राज के इस लेटेस्ट भोजपुरी गाने’बलमुआ डॉक्टरवा’ के वीडियो ने यूट्यूब पर धमाल मचाया है. इस वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटे के भीतर 122,201 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसको 6 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

शिल्पी ने कहा था mms में वो नहीं

शिल्पी का उनके ब्वॉयफ्रेंड संग एक आप एमएमएस लीक हो गया था। हलांकि बाद में​ शिल्पी ने बयान जारी कर कहा था कि इस वीडियो में दिखने वाली लड़की वो नहीं हैं। वहीं अब इसी बीच शिल्पी का एक बोल्ड वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्हें देखकर फैंस फिर से हैरान हैं। 

सिंगर शिल्पी राज का वायरल हो रहे वीडियो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में शिल्पी राज व्हाइट कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट स्कर्ट में नजर आ रही हैं। शिल्पी रेगिस्तान के बीच डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में शिल्पी ‘दिल तड़प तड़प के रोवत’ गाने पर गजब का एक्सप्रेशन दे रही हैं। इस दौरान उनका वह जिा तरह से लिप सिंग कर रही हैं। वो वाकई में देखने लायक है। सिंगर के इस वीडियो को काफी पसंद​ किया जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया पर शिल्पी का ये वीडियो ताबड़तोड़ तरीके से वायरल हो रहा है।

प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘शिल्पी आप आन बान शान हो।’ वहीं दूसरे ने कहा, ‘आप दुनिया के सबसे अच्छी सिंगर हैं।’ बता दें कि इस वीडियो को अब तक काफी व्यूज मिल चुके हैं।

आपको बता दें कि श‍िल्पी राज ने खेसरी लाल यादव और पवन सिंह समेत कई बड़े सेलेब्र‍िटीज के साथ काम किया है। शिल्पी ने अपने करियर में कई हिट गानें दिए हैं। जो दर्शकों के बीच काफी पसंद किए गए हैं। ऐसे में शिल्पी का एमएमएस लीक होने वाली खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। उन्होंने खेसरी के साथ ‘जाड़ा लगता’, ‘बस कर पगली’, ‘झगड़ा’, ‘दो घूंट’, ‘बबुआ के खुश कर दा’ जैसे गानें गाए हैं।

Back to top button