टॉप स्टोरीज़मनोरंजन

पीएम मोदी की स्पीच सुनकर सो रही थीं आलिया भट्ट , साथ में दिखे शाहरुख़-दीपिका

दिल्ली15 अक्टूबर 2023| देश के प्रधानमंत्री मोदी ने 14 अक्टूबर को एनएमएसीसी में 141वें आईओसी सेशन का उद्घाटन किया। वहीं ऐसा पहली बार हुआ था कि मुंबई में आईओसी का सेशन हुआ हो। इस सेशन में इस नेता को साथ बॉलीवु़ड के कई दिग्गज सितारें भी शामिल हुए थे। जिसमें शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, आलियी भट्ट और रणबीर कपूर ने शिरकत कि थी। वहीं सेलेब्स ने सेशन के बाद कैमरा के सामने पोज भी दिए।

सेशन कि तस्वीर हुई वायरल

बता दें कि सेशल के खत्म होने के बाद उसकी एक इनसाइड तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान और दीपिका एक दूसरें के साथ बैठे हुए है। वहीं पीछे आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ बैठी हुई है। तस्वीर के वायरल होने की वजह बताए तो इसमें आलिया सोती हुई नजर आ रही है। जिसो लेकर अब आलिया सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है। जिसमें दर्शकों ने रणबीर को भी घेर लिया है।

सामने आई इस तस्वीर में शाहरुख खान और दीपिका साथ में बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ पीछे वाली सीट पर बैठी देख रही हैं।हालांकि इस तस्वीर में फैंस का ध्यान आलिया पर जाकर टिक गया।फैंस के मुताबिक आलिया इस फोटो में सोती हुई नजर आ रही हैं। अब आलिया की ये तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आई लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

एक यूजर ने आलिया को पीएम मोदी के स्पीच के दौरान सोते हुए देख ट्रोल करते हुए लिखा- ‘आलिया इतनी बोर हो गई हैं कि पावर नैप लेते हुए दिख रही हैं। ‘ वहीं एक दूसरे यूजर ने इसपर कमेंट करते हुए लिखा- ‘आलिया को घर जाना है।’ वहीं एक यूजर ने आलिया का मजाक उड़ाते हुए लिखा है- ‘आलिया सो ही गई।’ इसी तरह लगातार नेटिजेंस कमेंट कर आलिया को ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि हो सकता है कि फोटो खिंचते वक्त आलिया की आंखे बंद हो गई हो, लेकिन फैंस ने उन्हें सोता हुआ समझ कर ट्रोल करना शुरु कर दिया। 

Back to top button