मनोरंजन

सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई का हुआ खत्म,,’टाइगर 3′ स्टार के घर स्पॉट हुए सिंगर

मुंबई 5 अक्टूबर 2023|ऐसा लगता है कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने नौ साल बाद सिंगर अरिजीत सिंह को माफ कर दिया है. बुधवार रात अरिजीत सिंह को मुंबई में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर निकलते देखा गया. जैसे ही वीडियो इंटरनेट पर सामने आया, फैंस ने भी गेस करना शुरू कर दिया कि क्या इस जोड़ी ने लगभग एक दशक के लंबे झगड़े के बाद आखिरकार मतभेद खत्म कर दिए हैं.

सलमान के घर गए थे अरिजीत

हाल में ही सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि अरिजीत सिंह की कार सलमान के अपार्टमेंट गैलेक्सी से बाहर निकल रही है। ये वीडियो बीती बुधवार रात का है, जब अरिजीत की गाड़ी को बाहर आता देखा गया। इसके देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों के बीच का विवाद शायद सुलझ गया है। कई लोगों को लग रहा है कि सलमान ने अरिजीत सिंह को दोबारा अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है।  

सलमान और अरिजीत के बीच क्या था विवाद?
सलमान खान और अरिजीत सिंह की लड़ाई 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान हुई थी. जब अरिजीत सिंह अवॉर्ड लेने के लिए मंच पर आए तो सलमान खान फंक्शन को होस्ट कर रहे थे. सलमान ने अरिजीत को कहा था “तू है विजेता)?” इस पर सिंगर ने जवाब दिया, “आप लोगों ने मुझे सुला दिया.” इसके बाद, बजरंगी भाईजान, किक और सुल्तान सहित सलमान की फिल्मों से अरिजीत के गाने हटा दिए गए थे.

Back to top button