मनोरंजन

VIDEO : विराट का डांस देख फिदा हुए शाहरुख… पठान मूवी के गाने पर, ग्राउंड में डांस करते दिखे विराट कोहली…SRK ने लिखा…

मुंबई 14 फरवरी 2023 शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन इब्राहम स्टारर फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने महज 19 दिनों में वर्ल्डवाइड 946 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इस खुशी में शाहरुख खान के फैंस का झूमे जो ‘पठान’ पर छोटा डांस बनता है. सही कहा ना? खैर, डांस की बात आप पर छोड़ देते हैं. अब बात करते हैं #AskSRK की. वैलेंटाइन डे पर बॉलीवुड के बादशाह ने #AskSRK सेशन रख कर फैंस को फिर से सरप्राइज कर दिया है.

विराट के डांस पर फिदा शाहरुख
शाहरुख खान के फैंस को #AskSRK सेशन का बेसब्री से इंतजार रहता है. #AskSRK में फैंस बेझिझक होकर अपने सुपरस्टार से मन में चल रहे सवाल पूछते हैं. वहीं किंग खान भी फैंस को बेधड़क होकर सभी सवालों के जवाब देते हैं. वैलेंटाइन डे के मौके पर भी कुछ ऐसा ही देखना को मिला. #AskSRK में एक फैन ने विराट कोहली और रवींद्र जडेजा का ‘पठान’ गाने पर डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘पठान’ डांस पर कुछ कहें.

फैन के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख लिखते हैं, ‘ये मुझसे ज्यादा अच्छा कर रहे हैं. हमें विराट और जडेजा से कुछ सीखना चाहिए.’ विराट और जडेजा का ये डांस वीडियो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए टेस्ट मैच के दौरान का है. ब्रेक में विराट और जडेजा ने ऐसा डांस किया कि वीडियो हर ओर वायरल हो गया.

विराट कोहली का वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो पठान का डांस स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं। किंग कोहली ब्रेक्स के दौरान टीम वालों संग कई दफा मस्ती करते दिख जाते हैं। इस बार भी वो टीममेट्स के साथ पठान गाने पर मस्तीभरा डांस करते दिखाई दे रहे हैं। विराट कोहली अच्छे डांसर हैं, जिस कारण उनका डांस स्टेप किसी को पसंद आ रहा है। विराट कोहली का डांस स्टेप देखने के बाद हर कोई उनसे पूरे गाने पर डांस परफॉर्मेंस की गुजारिश कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि किंग कोहली फैंस की ये फरमाइश कब तक पूरी करते हैं।

Back to top button