मनोरंजन

सनी देओल के बेटे करण देओल की गुपचुप तरीके से हुई सगाई..इस दिन होगी शादी

मुंबई 3 मई 2023 बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें सनी देओल (Sunny Deol) को नाम हमेशा शामिल रहेगा. देओल फैमिली अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं. मौजूदा समय में सनी देओल के बेटे और एक्टर करण देओल (Karan Deol) का नाम काफी सुर्खियां बटोर रहा है. बताया जा रहा है कि सनी के लाडले करण देओल की ने गुपचुप तरीके से सगाई रचा ली है और जल्द ही करण शादी करने जा रहे हैं.
रिपोर्ट्स के मुताबिक करण देओल ने अपनी लेडी लव से दादा धर्मेंद्र और दादी प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के मौके पर सगाई की है. जून में दोनों की शादी की खबरें हैं. शादी को कम वक्त बचा है ऐसे में देओल परिवार करण की शादी की तैयारियों में जुट गया है.

शुरू हो चुकी हैं शादी की तैयारियां
रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़के और लड़कीवाले दोनों पक्ष ही शादी को लेकर बेहद उत्साहित हैं। यह एक निजी समारोह होगा, जिसमें केवल करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।
बता दें कि सनी और करण की आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जाहिर करने से नहीं चूकते। अब बेटे को शादी के मंडप पर देखने के लिए सनी बेहद उत्सुक हैं।

करण देओल ने यमला पगला दीवाना 2 में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2019 में फिल्म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में कदम रखा. अब वो देओल परिवार की सुपरहिट फिल्म अपने के दूसरे पार्ट अपने 2 में नज़र आएंगे. इस फिल्म में वो सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र के साथ दिखाई देंगे.

Back to top button