मनोरंजन

क्या कटरीना कैफ़ है प्रेग्नेंट? लंदन से सामने आई तस्वीर ने फैंस में मचा दी हलचल

पिछले कुछ समय से बॉलीवुड की हिट मशीन कटरीना कैफ लाइमलाइट से दूर हैं। फैंस उनकी एक झलक पाने को तरस रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस पैपराज़ी की नज़रों से बचती हुई नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर भी कटरीना काफी समय से गायब हैं। इन सबके बीच कई बार कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरें भी सामने आई हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं और इसी वजह से वो पैपराज़ी से बच रही हैं।

लेकिन क्या सच में कटरीना मां बनने वाली हैं?

हाल ही में लंदन से सामने आई उनकी एक तस्वीर ने फिर से प्रेग्नेंसी की खबरों को हवा दे दी है। दरअसल, कटरीना इन दिनों लंदन में हैं और वहीं से उनकी एक फोटो सामने आई है। ये तस्वीर कटरीना कैफ के फैन पेज द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर की गई है।

क्या कटरीना कैफ़ है प्रेग्नेंट? लंदन से सामने आई तस्वीर ने फैंस में मचा दी हलचल

फोटो में क्या खास है?

इस फोटो में कटरीना अपने एक फैन के साथ लंदन की सड़कों पर फोटो क्लिक करवा रही हैं। फोटो में आप देख सकते हैं कि कटरीना ने लंबा कोट पहना हुआ है और चश्मा लगाए हुए हैं। उनके हाथ में एक कप कॉफी है और उनके बगल में एक लड़का फोटो खींच रहा है।

फैंस को हुआ ये शक!

इस सेल्फी में लोगों का ध्यान कटरीना कैफ के हाथों पर गया है, जो एक्ट्रेस के पेट के सामने हैं. फैंस का मानना है कि वो इस पोज़ के जरिए अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं। कई यूजर्स ने ये भी अंदाजा लगाया है कि कटरीना कैफ के लंदन जाने की वजह यही है कि वो अपना प्रेग्नेंसी पीरियड वहीं गुप्त रख सकें। एक फैन ने इस फोटो पर लिखा है, “इस फैन से पूछो… क्या कटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं?”

क्या कटरीना कैफ़ है प्रेग्नेंट? लंदन से सामने आई तस्वीर ने फैंस में मचा दी हलचल

Read more : हो गई पेट्रोल-डीजल खरीदने की लिमिट तय, अब बाइक और कार में सिर्फ इतना मिलेगा तेल

बता दें कि कटरीना कैफ ने साल 2021 में विक्की कौशल के साथ शादी की थी। दोनों ने अपने डेटिंग लाइफ को काफी समय तक गुप्त रखा था, जिसके बाद राजस्थान में शाही शादी कर सबको चौंका दिया था। आज कटरीना कैफ और विक्की कौशल बॉलीवुड इंडस्ट्री के पावर कपल हैं और फैंस बेसब्री से इस कपल को आगे बढ़ते हुए देखना चाहते हैं।

 

 

Back to top button