मनोरंजन

हनीमून पर कपड़े कौन पहनता है….आखिर क्यों कहा आलिया भट्ट ने ऐसा…पढ़े

मुंबई 8 जून 2022।वायरल व‌ीडियों में अ‌ालिया भट्ट मौसी को हनीमून के कपड़ों के सवाल पर जवाब देती है। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी शानदार एक्टि्ग स्किल्स के लिए पहचानी जाती हैं.

पिछले दिनों आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी रचाई जो कि काफी सुर्खियों में रही. हालांकि आलिया और रणबीर वर्क कमिटमेंट के चलते हनीमून पर नहीं जा सके थे.
वहीं अब आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस हनीमून से जुड़े सवाल पर मौसी पर भड़कती दिखाई दे रही हैं।

हनीमून के सवाल पर भड़कीं आलिया

दरअसल, अभी तक ये क्लियर नहीं हैं कि ये किसी फिल्म का क्लिक या फिर किसी एड शूट का. सामने आए क्पिल में आप देख सकते हैं कि महिला आलिया से सवाल करती हैं कि वो अपने हनीमून पर कौन कौन से कपड़े ले जाने वाली हैं

इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस आलिया से उनके और रणबीर कपूर के रियल लाइफ हनीमून को लेकर सवाल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर ये न्यूली वेड कपल कब हनीमून पर जाएगा.

रणबीर-आलिया की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी. इसके अलावा आलिया भट्ट और रणबीर अयान मुखर्जी की मचअवेटिड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे.

Back to top button