Uncategorized @hiहेडलाइन

VIDEO : SP की कार के सामने ही स्पोर्टस बाइक की टंकी पर गलफ्रेंड को बैठाकर स्टंट कर रहा था युवक, SP ने स्टाफ ने दोड़ाकर पकड़ा…फिर क्या हुआ देखिये विडियों

जशपुर 10 मई 2024। जशपुर जिला में स्पोर्टस बाइक की टंकी पर लड़की को बैठाकर स्टंटबाजी करना युवक-युवती को महंगा पड़ गया। दरअसल युवक-युवती जब यह स्टंट कर रहे थे, तभी पीछे से जशुपर एसपी अपनी कार में पहुंच गये। फिर क्या था बाइक सवार युवक-युवती को तुरंत पकड़ने का आदेश एसपी ने दिया। जिसके बाद पुलिस स्टाफ ने स्पोर्टस बाइक पर स्टंटबाजी कर रहे युवक-युवती को पकड़कर जमकर फटकार लगाते हुए बाइक को जब्त कर लिया है।

 

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला कुनकुरी थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-43 की है। बताया जा रहा है कि गोमाला जिला सिमडेगा निवासी 20 वर्षीय विनय साय और 18 वर्षीय युवती स्पोर्टस बाइक पर खतरनाक ढंग से स्टंटबाजी कर रहे थे। युवक ने बकायदा युवती को बाइक की टंकी पर बैठाकर जानलेवा स्टंट करते हुए नेशनल हाईवे 43 में कुनकुरी की ओर जा रहे थे। इसी दौरान वे दोनों जशपुर एसपी शशि मोहन सिंह की कार को देखकर भाग भागने लगे। जिसके बाद एसपी के ओदश पर स्टाफ ने उनका पीछा कर पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि युवक-युवती के इस तरह के जानलेवा स्टंट पर एसपी ने खासी नाराजगी जताते हुए उन्हे जमकर फटकार भी लगायी। इसके बाद एसपी ने कुनकुरी पुलिस को वैधानिक कार्यवाही युवक-युवती को सौंप दिया गया। एसपी के कुनकुरी पुलिस ने खतरनाक तरीके से वाहन चलाने के लिये मोटर व्हीकल एक्ट के तहत् कार्यवाही करते हुये 500 रूपये का चालान काटा गया। इस दौरान युवक विनय साय तरह-तरह की अर्नगल बातें कर रहा था, जिसे पर पुलिस ने उसे फटकार लगाते हुए कड़ाई से हिदायत दिया गया एवं भविष्य में स्टंटबाजी नहीं करने की चेतावनी दी गयी।

Back to top button