मनोरंजनहेडलाइन

Sidharth Kiara Photo: पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ससुराल पहुंचीं कियारा आडवाणी, रेड सूट में दिखीं गजब की खूबसूरत

VIRAL PHOTO: सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी दुल्हन कियारा आडवाणी के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं। जहां नई दुल्हन का जोरदार स्वागत किया गया। सिद्धार्थ-कियारा के फैंस का इंतजार आखिरकार आज खत्म हो चुका है। फैंस ने आज उन्हें एक साथ शादी के बाद देखा। बता दें, कपल को जैसलमेर एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही हैं. वहीं, अब बॉलीवुड के प्यारे कपल सिद्धार्थ-कियारा पूरे तरह से सजधज कर लाल जोड़े मे मीडिया के सामने आए हैं। जिसमें दोनों काफी प्यारे लग रहे हैं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) पति सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ दिल्ली अपनी ससुराल दिल्ली पहुंच चुकी हैं। सुबह जो कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में दिखे थे वही दिल्ली में बिल्कुल अलग ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए। सोशल मीडिया पर Sidharth-Kiara की दिल्ली से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिनमें दोनों की सितारे एक-दूसरे के साथ मैचिंग आउटफिट में नजर आ रहे हैं। कियारा आडवाणी ससुराल पहुंचते ही नई नवेली दुल्हन बनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। दिल्ली में कियारा और सिद्धार्थ का भव्य स्वागत हुआ है।

https://www.instagram.com/reel/CoaHInmDTP8/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6d7367c6-e5b8-458b-b4a1-147928fa9816

तस्वीरों में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी दुल्हनिया कियारा के साथ मैचिंग कपड़ों में दिखे। सिद्धार्थ ने रेड कलर के कुर्ते के साथ क्रीम कलर की सलवार और गले में ग्रे और व्हाइट कलर की शॉल कैरी की तो वहीं कियारा रेड कलर का सूट में मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र, हाथ में चूड़ा और कान में झुमके पहने बेहद खूबसूरत नजर आईं। कियारा और सिद्धार्थ ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए और बाद में खुद मिठाई के डिब्बे बांटे। कियारा और सिद्धार्थ की ये तस्वीरें और वीडियो उनके दिल्ली वाले घर के हैं जहां दुल्हन बनकर आज कियारा ने पहली बार कदम रखा है।

https://www.instagram.com/reel/CoaA7GvDxc0/?utm_source=ig_web_copy_link

Sidharth Malhotra और कियारा आडवाणी ने 7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल अंदाज में शादी रचाई है। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए राजस्थान सेलेब्स का फेवरेट राज्य बन गया है। कियारा और सिद्धार्थ से पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भी राजस्थान के फोर्ट से ही शादी रचाई थी। इसके अलावा बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी अपनी शादी के लिए राजस्थान का ही एक किला चुना था, जहां उन्होंने निक जोनास के साथ ईसाई और हिंदू धर्म के रीति रिवाजों से शादी रचाई थी। कियारा और सिद्धार्थ के वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आखिरी बार फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आई थीं तो वहीं सिद्धार्थ फिल्म ‘मिशन मजनू’ में दिखाई दिए थे।

Back to top button