मनोरंजन

Don 3-‘शेर जो सो रहा है, वो जागेगा कब? डॉन बनकर आए रणवीर सिंह, शाहरुख को किया रिप्लेस

9 अगस्त 2023 इस साल बड़े पर्दे पर बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों ने धमाका किया है। अब हाल ही में ‘गदर 2’ सिनेमाघरों पर अपना कब्जा करने के लिए तैयार है। इस बीच फरहान अख्तर ने भी इंडस्ट्री में बड़ा धमाका कर दिया है। दरअसल, उन्होंने ‘डॉन’ फ्रेंचाइजी की ‘डॉन 3’ का आधिकारिक एलान किया है। हालांकि, इस बार दर्शकों के बीच शाहरुख खान या अमिताभ बच्चन ‘डॉन’ बनकर नहीं आ रहे हैं, बल्कि फिल्म के लिए नए ‘डॉन’ रणवीर सिंह बनेंगे। मेकर्स ने ‘डॉन 3’ का ऑफिशियल टाइटल अनाउंसमेंट का वीडियो भी रिलीज किया है, जहां रणवीर सिंह का धमाकेदार लुक भी देखने को मिला है।

आज बुधवार, नौ अगस्त को निर्देशक फरहान अख्तर और निर्माता रितेश सिधवानी सहित ‘डॉन 3’ के निर्माताओं ने फिल्म का पहला लुक जारी किया। यह ‘डॉन’ के रूप में रणवीर सिंह का अनाउंसमेंट वीडियो भी है। वीडियो शानदार दृश्यों और धमाकेदार म्यूजिक से भरपूर है। रणवीर नए अवतार में डैशिंग लुक में नजर आए। फिल्म में वह शाहरुख खान को रिप्लेस कर रहे हैं। हालांकि, यह अभिनेता के लिए बड़ी चुनौती होगी कि वह किंग खान को किस तरह से रिप्लेस कर दर्शकों के दिल में ‘डॉन’ के रूप में अपनी जगह बना पाते हैं।

लोगों को थी शाहरुख खान की उम्मीद

टीजर में आखिरी में रणवीर सिंह का चेहरा दिखाया गया है. लास्ट तक लोग उम्मीद तो कर रहे थे कि शाहरुख खान नजर आएंगे. इस वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किया है. एक यूजर ने लिखा-मैं उम्मीद कर रहा था कि एसआरके आखिरी में आएंगे. वहीं दूसरे ने लिखा- कॉमेडी डॉन.

फिल्म ‘डॉन 3’ में रणवीर सिंह जाने माने फिल्म निर्माता फरहान अख्तर के साथ काम करते नजर आएंगे, जो इस फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर निर्देशक की कमान संभालेंगे. एक्सेल एंटरटेनमेंट के रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित यह फिल्म 2025 में रिलीज होने वाली है.

Back to top button