मनोरंजन

पसीने की वजह से इस पोर्न स्टार ने अपने आर्मपिट में लिए बोटॉक्स इंजेक्शन…सोशल मीडिया पर खुद किया खुलासा

मुंबई 5 नवंबर 2021  पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा अपने बेबाकपन के लिए जानी जाती हैं. मिया अपने वर्ड्स को फिल्टर नहीं करतीं और अपनी बात को बिना हिचके सामने रखती हैं. इसका उदाहरण मिया ने एक बार फिर दिया है. मिया ने आर्मपिट को लेकर कराए गए बोटॉक्स ट्रीटमेंट का खुलासा किया है.

मिया ने बताया कि उन्होंने अपने आर्मपिट्स के लिए बोटॉक्स इंजेक्शन लिए हैं. मिया ने इंस्टा स्टोरी पर इस प्रोसीजर की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. मिया ने बोटॉक्स इंजेक्शन लेने की वजह का भी खुलासा किया है.

मिया ने आर्मपिट के लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने की वजह को शेयर करते हुए बताया कि उन्हें काफी ज्यादा पसीना आता है. वे पिछले 5 सालों से hyperhidrosis (ज्यादा पसीना आना) की समस्या झेल रही थीं. उन्होंने महसूस किया कि एंजायटी लेवल बढ़ने पर परफ्यूम और डियोडरेंट लगाने का भी कोई फर्क नहीं पड़ता था. ज्यादा पसीने की समस्या से निजात पाने के लिए उन्हें बोटोक्स ट्रीटमेंट लेना पड़ा.

मिया के मुताबिक, इस प्रक्रिया की मदद से उन्हें ज्यादा पसीना आना पूरी तरह से कम हो जाएगा. मिया अपने आर्मपिट के लिए साल में 2-3 बार ये ट्रीटमेंट ले रही हैं.

मिया ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कहती हैं- मेरे पास मेरी जिंदगी है. मैं शर्ट में स्वेट नहीं करती. मैं ग्रे पहन सकती हूं. मुझे सर्दियों के बीच में दाग-धब्बों के बारे में परेशान होने की जरूरत नहीं है. आर्मपिट के लिए बोटॉक्स ट्रीटमेंट लेने के बाद मेरी जिंदगी बदल गई

 

Back to top button