मनोरंजन

Sunny Deol ने Gadar 2 की रिलीज से पहले दिया फैंस को सरप्राइज, सॉलिड रूप देख फैंस के बीच मचा बवाल!

‘गदर: एक प्रेम कथा’ को रिलीज हुए भले ही 22 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी ये फिल्म लोगों की आंखों में आंसू ला देती है। ‘गदर’ री-रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। हाल ही में तारा सिंह और सकीना की आगे की कहानी ‘गदर 2’ के टीजर में नजर आई। अब ‘गदर 2’ के फैंस से और इंतजार नहीं हो रहा है। एक महीने पहले से ही फैंस फिल्म देखने की तैयारी कर रहे हैं। वहीं मेकर्स भी फैंस की उत्सुकता बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। अब फैंस के लिए मेकर्स ने एक नया तोहफा दिया गै

फैंस को दिया सरप्राइज
इस वीडियो में सनी थिएटर के अंदर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान वहां पर मौजूद फैंस सनी को देखकर काफी खुश हुए। सनी ग्रे ब्लेजर और डेनिम के साथ पगड़ी और सफेद शर्ट में दिखाई दिए। सनी नेफैंस के कहने पर अपना फेमस डायलॉग ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद है, जिंदाबाद था और जिंदाबाद रहेगा भी बोला’।

जमकर सनी कर रहे फिल्म का प्रमोशन
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। सनी अपनी आगामी फिल्म के प्रचार में जोर-शोर से लगे हुए हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्टर देश की राजधानी दिल्ली और जयपुर पहुंचे थे। फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह नई फिल्म 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर’ का सीक्वल है। इस फिल्म में आगे की कहानी दिखाई जाएगी। साथ ही सनी और अमीशा की कमाल की केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। 

11 अगस्त को रिलीज होगी ‘गदर 2’
बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने वाली है। ये 22 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। फिल्म गदर को फैंस ने काफी पसंद किया था।

इस बार भी मुख्य किरदारों में वही चेहरे नजर आने वाले हैं। लेकिन अशरफ अली (जिसका किरदार अमरीश पुरी ने निभाया था) समेत कुछ लोग इसमें नहीं होंगे। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल के अलावा सिमरत कौर, लव सिन्हा और मनीष वाधवा भी नजर आएंगे।

Back to top button