मनोरंजन

“मेरी ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं”…. एक्ट्रेस के इस गंदी बात पर मचा बवाल….गृहमंत्री ने मांगी कमिश्नर से रिपोर्ट

भोपाल 27 जनवरी 2022। ब्रा पर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी विवादास्पद बयान ने बवाल मचा दिया है। राज्य सरकार ने इस मामले में पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट तलब की है, माना जा रहा है कि इस मामले में जल्द ही कार्रवाई श्वेता तिवारी पर हो सकती है। दरअसल फैशन से जुड़ी वेबसीरीज के प्रमोशन के लिए पूरी टीम के साथ श्वेता भोपाल आयी थी। इस प्रमोशन में ही श्वेता ने ब्रा की साइज को लेकर बयान दे दिया, जिस पर सोशल मीडिया में जमकर बवाल मचा है।

डिस्कशन के दौरान श्वेता दिवारी ने कहा कि “ मेरी ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं” । श्वेता तिवारी के इस बयान के बाद हंगामा मच गया है। सोशल मीडिया में वायरल इस वीडियो में श्वेता तिवारी के बयान की तीखी निंदा हो रही है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के विवादित बयान का संज्ञान लिया है. पत्रकारों से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘श्वेता तिवारी का बयान मैंने सुना है, देखा है. बयान की मैं निंदा करता हूं. मैंने भोपाल पुलिस कमिश्नर को निर्देश दिए है कि जांच कर एक रिपोर्ट मुझे जल्द सौंपी जाए. उसके बाद कार्यवाई की जाएगी.’

वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह का बयान देकर श्वेता ने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. भोपाल में दिए विवादित बयान के बाद श्वेता तिवारी की मुश्किलें बढ़ सकती है.

Back to top button