मनोरंजन

नुसरत जहां मना रहीं बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक छुट्टियां,…जानवरों के साथ की खूब मस्ती…

कोलकाता 07 सितम्बर 2022 : बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं। एक्ट्रेस से नेता बनीं नुसरत अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर यश दासगुप्ता के साथ वेकेशन पर है। वह अपने वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर रही हैं। हाल में बिकिनी वाली तस्वीरें पोस्ट करने के बाद नुसरत ने अब टाइगर और हाथी के साथ वाली तस्वीरें शेयर की हैं।

नुसरत जहां, यश दासगुप्ता के साथ थाइलैंड वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रही हैं। दोनों थाइलैंड के एक जू पार्क में गए हैं, जहां दोनों चीता, तेंदुआ और हाथी के साथ फोटो के लिए पोज दिए। नुसरत जहां और यश दासगुप्ता ने इन जानवरों के साथ फोटोज खिंचवाएं और इसे फ्रेंडली एन्काउंटर यानी दोस्ताना मुलाकात किया बताया। उन्होंने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ‘फ्रेंडली एन्काउंटर्स’ लिखा। इन तस्वीरों में नुसरत और यश को डेनिम और येलो आउटफिट में ट्विनिंग करते हुए देखा जा सकता है।

https://www.instagram.com/p/CiJ-i8-rRJE/?utm_source=ig_web_copy_link

नुसरत जहां ने पीले रंग के हॉल्टर के साथ ब्लू डेनिम को कैरी किया। वहीं, यश ब्लू डेनिम के साथ येलो और व्हाइट स्ट्राइप्ड शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे। नुसरत और यश ने जानवरों के साथ कई पोज दिए। पहली कुछ तस्वीरों में वे बाघों के पीछे या बगल में खड़ा दिखाई दिए और आखिरी में दोनों एक हाथी पर बैठे दिखाई दिए। इन तस्वीरों में यश दासगुप्ता और नुसरत जहां के बीच बेहतरीन केमेस्ट्री देखने को मिली। नुसरत ने जानवरों के साथ दिलकश अदाओं से भरे पोज दिए।

Back to top button