मनोरंजन

Malaika Arora न्यूड पैन्ट्स स्पॉर्ट्स ब्रा में नजर आई….वॉक को लेकर हुई कॉन्शस

मुंबई 8 जुलाई 2022 मलाइका जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरीं तो कैमरों के साथ-साथ देखने वालों की आखें भी कुछ देर के लिए थमी रह गईं.फैशन एक्सपेरिमेंट के लिए मशहूर मलाइका अरोड़ा हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर गुजरती हैं जिसके कारण हर तरफ उन्हीं के चर्चे होते हैं. इस बार सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियो में आप देख सकते हैं कि मालइका अरोड़ा बेहद बेबाक अंदाज में अपना न्यूड लुक फ्लॉन्ट करती नजर आईं. इस दौरान मलाइका अरोड़ा ने न्यूड शेड का स्पॉर्ट्स ब्रा और ट्रैक पैंट्स पहने हुए थे. इस लुक को एक्ट्रेस ने डेनिम जैकेट के साथ टीम अप किया था.

मलाइका अरोड़ा की ये ड्रेस इतनी ज्यादा स्कीन फिट और उनके स्किन टोन से मिल रही थी कि एक नजर देखने में लगता है कि जैसे एक्ट्रेस ने कुछ पहना ही नहीं था. लेकिन मलाइका ने उस दौरान अपना पूरा बदन कपड़ों से ढंका हुआ था. सोशल मीडिया पर मलाइका की इस दौरकान की तस्वीरें और वीडियो सेकेंडों में वायरल हो गई हैं.
मलाइका अरोड़ा ने इस वायरल वीडियो में स्किन कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जिसे देखकर लोग थोड़े हैरान हो रहे हैं. मलाइका के इस आउटफिट का कलर पूरे स्किन की तरह दिख रहा है. आए दिन एक्ट्रेस अपने ऐसे ही अंदाज को लेकर छाई रहती हैं. इस दौरान मलाइका अपनी गाड़ी से उतरी और तुरन्त अपने घर में तेज कदमों से साथ चली गईं.

Back to top button