मनोरंजन

Helicopter Crash Video: हेलीकॉप्टर उड़ते ही गिरा धड़ाम से, जमीन से कुछ फीट ऊपर उठते ही हो गया क्रैश….टला हादसा

वायरल वीडियो: कोई भी वाहन इंसान को तभी चलाना चाहिए जब उसे उसको चलाने का ज्ञान हो। बहुत से लोग मजे-मजे में कार या बाइक पर हाथ साफ करने की कोशिश करते हैं मगर ठीक से ना चलाना ना आने पर उनके साथ हादसे हो जाते हैं। अब कार-बाइक तक तो फिर भी ठीक है, बहुत से लोग तो विमान को हल्के में लेकर उसे चलाने लगते हैं। अगर आपको यकीन ना हो रहा हो तो यह वीडियो देख लीजिए जिसमें एक नौसिखिया पायलट हेलीकॉप्टर उड़ाता नजर आ रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है की एक कार पार्किंग का बड़ा एरिया नजर आ रहा है। उसमें दो-तीन कारें खड़ी दिख रही हैं। उसी पार्किंग में एक ऊंचे प्लेटफॉर्म पर एक छोटा हेलीकॉप्टर भी खड़ा है। अचानक पायलट हेलीकॉप्टर को उड़ाने की कोशिश करने लगता है। पर वो अपनी जगह से पहले तो उठता नहीं और फिर जब उठ जाता है तो आसपास ही मंडराने लगता है। कुछ ही पल में हेलीकॉप्टर टेढ़ा होकर जमीन की तरफ गिर जाता है और उसकी पंखी टूटकर बिखर जाती है और प्लेन भी जमीन पर आ जाता है।

https://twitter.com/BornAKang/status/1607942824108122113?s=20&t=Y7bQz-HxAafvumehxpRn0A

वायरल हो रहे वीडियो को @BornAKang नाम के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक ने कहा कि ऐसा ही होता है जब बच्चों को वाहन चलाने की इजाजत दे दी जाती है। एक ने कहा कि वीडियो भले ही हैरान करने वाला है पर ऐसा अक्सर नए पायलट्स के साथ होता है। एक शख्स ने वीडियो में नजर आ रहे एक व्यक्ति की ओर ध्यान ले जाते हुए कहा कि वो समझ गया था कि हादसा होने वाला है।

Back to top button