मनोरंजन

किसी का भाई किसी की जान’ की पूरी कास्ट ‘बिल्ली बिल्ली’ के बीटीएस वीडियो में सिंगर सुखबीर के साथ मस्ती करती आई नजर

मुंबई 26 अप्रैल 2023 किसी का भाई किसी की जान ईद के खास मौके पर रिलीज की गई है। ऐसे में फेस्टिव सीजन पर एक परफेक्ट सेलिब्रेशन के तौर पर सामने आई इस फिल्म ने पहले दिन से ही अपना जलवा बिखेरना शुरू कर दिया था। जबकि देश भर में फिलहाल सलमान की फिल्म का क्रेज जारी है, मेकर्स ने फिल्म के बिल्ली बिल्ली गाने की बीटीएस वीडियो शेयर कर इसे अगले लेवल पर पहुंचा दिया है। इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि स्टार्स ने कैमरे के पीछे जो मस्ती की थी, वह गाने में पर्दे पर पूरी तरह से नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/reel/Crfgfa1gVW-/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

गाने के बीटीएस वीडियो में पूरी कास्ट को एक साथ आते और दिल खोलकर डांस करते हुए देखा जा सकता हैं। इस जश्न का माहौल तब और बढ़ जाता है जब सिंगर सुखबीर सेट पर कास्ट को ज्वाइन करते हैं। जबकि सुखबीर को सेट पर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, उन्होंने जाहिर किया कि कैसे वह पहली बार सलमान खान के साथ काम कर रहे हैं और यह उनके लिए एक सम्मान की बात है। इसके अलावा, सिंगर अपने जीवन में पहली बार 400 डांसर्स के साथ काम करने को लेकर भी एक्साइटेड दिखें।

सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन की किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खान, वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं। साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शन, कॉमेडी, ड्रामा और रोमांस। ये फिल्म ईद को खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और यह दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज की रिलीज़ है।

Back to top button