मनोरंजन

महिला आरक्षण बिल को मंजूरी मिलने पर ,खुशी से झूमीं कंगना रनौत और ईशा गुप्ता बोले पीएम जी अपना वादा पूरा किये

20 सितम्बर 2023|केंद्रीय मंत्रिमंडल ने बीते दिन यानि सोमवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की अध्यक्षता में हुई एक बैठक के दौरान महिला आरक्षण बिल को मंजूरी दे दी. जिसके अनुसार महिलाओं लोकसभा और राज्य विधानसभाओं में 33 प्रतिशत आरक्षण का प्रावधान है. बिल को मंजूरी मिलने के बाद अब कंगना रनौत समेत कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने नए संसद भवन पहुंचकर इस फैसले पर खुशी जताई है. चलिए जानते हैं उन्होंने क्या कहा….  

कंगना ने बिल पास होने पर क्या बोला?

नए संसद भवन में पहुंची कंगना ने इसपर बात करते हुए कहा कि, “ये एक अद्भुत विचार है, ये सब हमारे माननीय पीएम मोदी और इस सरकार और महिलाओं के उत्थान के प्रति उनकी विचारशीलता की वजह से है..” वहीं इससे पहले कंगना ने अपने एक्स (पहले ट्विटर) पर लिखा था कि, ‘हम सभी एक नये युग के गवाह बन रहे हैं, अपना टाइम आ गया है, ये लड़कियों का समय है..युवा महिलाओं का समय है..आप अनवॉन्टेड नही हैं, अब आपका अवमूल्यन नहीं होगा, ये बुजुर्ग महिलाओं का समय है..नई दुनिया में आपका वेलकम है, हमारे सपनों के भारत में आपका स्वागत है..’

पीएम मोदी ने वादा पूरा किया – ईशा गुप्ता

वहीं कंगना के अलावा एक्ट्रेस ईशा गुप्ता भी संसद भवन पहुंची थी. उन्होंने इसपर बात करते हुए कहा कि, “ये एक खूबसूरत काम है जो पीएम मोदी ने किया है. ये एक बहुत ही प्रगतिशील विचार है. ये आरक्षण बिल महिलाओं को समान अधिकार देगा. ये हमारे देश के लिए एक बड़ा कदम है..” पीएम मोदी ने इसका वादा किया और इसे पूरा भी किया…” बता दें कि हरियाणा की फेमस डांसर और सिंगर सपना चौधरी भी संसद भवन में पहुंची थी.

Back to top button