मनोरंजन

दोस्तों के साथ पार्टी करती दिखीं अजय देवगन की बेटी,…लड़की पर आ गया फैन्स का दिल, पूछा- कौन है ये ?

मुंबई 23 अगस्त 2022 : अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन फैन्स के बीच अक्सर चर्चा में रहती हैं। और वे ज्यादा ही सॉइल मीडिया पर एक्टिव रहती है। न्यासा अब बड़ी हो गयी हैं। और उनकी हर एक हरकत पर फैन्स नजरें बनाए रहते हैं। यही वजह है कि न्यासा की कोई भी फोटो आते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है। इसी क्रम में न्यासा देवगन की कुछ नई तस्वीरें एक बार फिर चर्चा में आ गयी हैं। इन तस्वीरों में वे अपने दोस्तों के साथ पार्टी करती नजर आ रही हैं। वैसे तो इस तस्वीर में हमेशा की तरह न्यासा बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं, लेकिन इस बार लाइमलाइट न्यासा नहीं बल्कि उनकी दोस्त ले गयी हैं।

न्यासा देवगन की इन तस्वीरों को उनके फेन पेज से शेयर किया गया है। इस तस्वीर में आप न्यासा को उनके दोस्तों के साथ देख सकते हैं। फोटो में जान्हवी कपूर को भी ब्लैक ड्रेस में देखा जा सकता है। पार्टी के लिए न्यासा ने ब्लू कलर के हॉल्टर टॉप और डेनिम स्कर्ट को चुना था, जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी।वहीं न्यासा के साथ तस्वीर में व्हाइट कलर के ड्रेस में उनकी दोस्त भी बहुत गॉर्जियस लग रही थीं। न्यासा की इसी दोस्त पर फैन्स अपना दिल हार बैठे हैं।

कमेंट सेक्शन में कई सारे लोग ये भी पूछते हुए दिख रहे हैं कि व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही लड़की आखिर कौन है। एक सोशल मीडिया यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “ये व्हाइट ड्रेस में कौन है”। तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “जान्हवी और न्यासा से तो प्यारी व्हाइट ड्रेस वाली लड़की लग रही है”। आपको कैसी लगी ये तस्वीर हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button