मनोरंजन

PHOTO: इंस्टाग्राम पर फॉलोइंग में शारुख खान,सचिन तेंदुलकर ,ऋतिक रोशन जैसे लोगो को भी पीछे छोड़ा , इस टीनएजर एक्ट्रेस ने…. शाहरुख़ से भी ज्यादा दीवाने है लोग इनके

मुंबई 13 मार्च 2024 फिल्म इंडस्ट्री में कई कलाकारों ने बतौर चाइल्स आर्टिस्ट एंट्री की थी. चाइल्ड आर्टिस्ट बनकर तो इन बच्चों से खूब धमाल मचाया ही और बड़े होकर जब इंडस्ट्री में कदम रखा तो हर जगह छा गईं. इस लिस्ट में आलिया भट्ट से लेकर श्रीदेवी तक कई एक्ट्रेसेस शामिल हैं. ऐसी ही एक टीवी एक्ट्रेस है जिन्होंने 7 साल की उम्र में टीवी की दुनिया में कदम रखा था और अब बड़े होने के बाद भी ऑडियन्स का दिल जीत रही है. खास बात ये है कि इस बच्ची ने फैन फॉलोइंग के मामले में शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है. आइए आपको इस एक्ट्रेस के बारे में बताते हैं.

मॉर्डन ब्राइडल लुक में Jannat Zubair की दिलकश अदाएं, फैंस बोले- गॉर्जियस - Television AajTak

हम जिस टीवी एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि जन्नत जुबैर हैं. जन्नत ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सात साल की उम्र में चांद के पार चलो सीरियल से की थी. इसके बाद वो दिल मिल गए में कैमियो में नजर आईं थीं. इस शो से ही जन्नत को लोग पसंद करने लगे थे. मगर उन्हें असली पहचान दो सीरियल्स से मिली थी.

फुलवा से मिली पहचान
जन्नत को पहचान काशी अब ना रहे तेरे कागज कोरा से पहचान मिली थी. उसके बाद वो फुलवा में नजर आईं थीं. इन दो सीरियल्स से ही जन्नत की किस्मत चमक गई थी और बॉलीवुड का रास्ता भी उनके लिए खुल गया था. उन्होंने लव का द एंड मूवी में श्रद्धा कपूर की छोटी बहन का किरदार निभाया था. इसके बाद भी जन्नत अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतती आई हैं.

Jannat Zubair hot: 10 hot photos of Tu Aashiqui actress Jannat Zubair that prove she can raise the mercury level with just her looks

इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग में शाहरुख को छोड़ा पीछे
जन्नत को इंस्टाग्राम पर करोड़ों लोग फॉलो करते हैं. फॉलोइंग के मामले में उन्होंने टॉप एक्ट्रेसेस के साथ शाहरुख खान को भी पीछे छोड़ दिया है. जन्नत के इंस्टाहग्राम पर 49.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं शाहरुख खान की बात करें तो उनके 46.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जन्नत ने करीना और सारा अली खान को भी पीछे छोड़ा है. सारा के इंस्टा पर 45 मिलियन फॉलोअर्स हैं और करीना कपूर के 12 मिलियन हैं.

एक महीने में कमा लेती हैं इतना
रिपोर्ट्स की माने तो जन्नत की नेटवर्थ 25 करोड़ है. वो महीने का 25 लाख कमा लेती हैं. रिपोर्ट्स की माने तो जन्नत खतरों के खिलाड़ी की वो सबसे ज्यादा फीस लेने वाली कंटेस्टेंट थीं. जन्नत एक एपिसोड के लिए 18 लाख रुपये चार्ज करती थीं. सियासत डेली की रिपोर्ट के मुताबिक जन्नत एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 1.5-2 करोड़ चार्ज करती हैं.

Khatron Ke Khiladi 12 Fame Jannat Zubair's Instagram Feed Is A Perfect Moodboard For Someone Planning A Trip!

Back to top button