मनोरंजन

सपना चौधरी के इस गाने ने सोशल मीडिया पर लगाई आग,देखें वीडियो

जब भी हरियाणा में डांस की बात आती है तो हर किसी के दिमाग में एक ही नाम आता है। ये नाम है सपना चौधरी. सपना चौधरी के डांस का जादू हर किसी को मंत्रमुग्ध कर देता है.

हर कोई उनके साथ डांस करने को मजबूर हो जाता है. डांस के मामले में सपना चौधरी के आगे हर कोई फेल है. सपना चौधरी मां बन गई हैं लेकिन आज भी उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है।

सपना चौधरी के इस गाने ने सोशल मीडिया पर लगाई आग,देखें वीडियो

read more: एल्विश यादव फिर जेल की काल कोठरी में गुजारेंगे अपनी रातें? मनीषा और एल्विश के बीच छिड़ी जंग

आज भी फैंस उन्हें उतना ही प्यार करते हैं. गोरी नागोरी से लेकर सुनीता बेबी, आरसी उपाध्याय और कशिश चौधरी तक…अब कई हरियाणवी डांसर आ गई हैं, लेकिन सपना के आगे सभी फीकी हैं।

सपना चौधरी ने जब भी किसी गाने पर डांस किया है तो भीड़ ने उन पर जमकर पैसे बरसाए हैं. उनके मूव्स और स्टाइल की काफी सराहना की जाती है. सपना चौधरी ने जब भी ‘तेरी नचाई नाचूं’ गाने पर डांस किया तो उन्हें खूब तारीफें मिलीं.

सपना चौधरी के इस गाने ने सोशल मीडिया पर लगाई आग,देखें वीडियो

read more: हार्दिक पांड्या की छुट्टी तय ,जानिए किसे बनाया जाएगा टीम का कप्तान,मुंबई इंडियंस को झेलनी पड़ी शिकस्त

लेकिन कार्यक्रम में जब कशिश चौधरी ने इस गाने पर डांस करना शुरू किया तो कोई मुकाबला नहीं रह गया. हालांकि कशिश चौधरी ने कमाल का डांस किया. कशिश की दमदार कमर और डांस मूव्स को हर कोई देखता रह गया. यूट्यूब पर इस वीडियो पर खूब कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. हरियाणवी गानों और डांसर्स के फैन्स ने जहां कशिश के डांस की तारीफ की, वहीं कुछ ने कहा कि देसी डांसर सपना चौधरी के आगे सब कुछ

 

Back to top button