मनोरंजन

वेब सीरीज की इस हॉट हसीना ने समंदर किनारे बिखेरा हुस्न का जलवा, ऐसे पोज दिये कि अब फैंस कह रहे है…..

नई दिल्ली 29 मार्च 2022 । वेब सीरीज गंदी बात से दर्शको के बीच फेमस हुईं फ्लोरा सैनी की हॉट तस्वीरे सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। हम आपको बता दे कि वेब सीरीज में अपने बोल्ड सीन से पहचान बनाने वाली फ्लोरा असल जिदंगी में भी बेहद बोल्ड हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं। अब फ्लोरा सैनी की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वह हद से ज्यादा हॉट नजर आ रही हैं। उनके इस अंदाज को देखकर फैंस भी कमेंट करने से नही रूक रहे है।

फ्लोरा सैनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज की झलक अपलोड की है, जो चर्चा में हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फ्लोरा बीच पर अपने हु्स्न का जलवा बिखेरती दिख रही हैं। वह थाई हाई स्लिट ड्रेस में बेहद हॉट पोज देती दिख रही है। उन्होंने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाई हैं। फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कोई उन्हें हॉट कह रहा है तो कोई सेक्सी बॉम्ब।

https://www.instagram.com/p/CbZJ2UtMbMN/?utm_source=ig_embed&ig_rid=40165e93-d64d-4a31-9379-12352d730a8c

इससे पहले गोवा वेकेशन की तस्वीरों को शेयर कर फ्लोरा ने अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट पर आग लगा दी थी। जिसमें वह ब्लैक कलर की मोनोकिनी पहनकर बीच पर हॉट पोज देती दिखीं। कभी वह समंदर की लहरों से खेलती नजर आईं तो कभी पत्थर पर बैठकर किलर पोज देते दिखीं।

गौरतलब है कि फ्लोरा सैनी वेब सीरीज गंदी बात में अपने हॉट अंदाज से अपनी एक अलग पहचान बनाने के साथ ही हिन्दी सिनेमा में अपनी अदा का लोहा मनवा चूकी है। राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री में चुड़ैल का रोल निभाया था। इसके अलावा वह दबंग 2 और बेगम जान जैसी फिल्मों में काम कर चुकी है। फ्लोरा को वेब सीरीज गंदी बात से जबरस्दत पॉपुलैरिटी मिली थी जिसमें उन्होंने इंटीमेट सीन देकर खूब सुर्खियां बटोरी थी।

Back to top button