मनोरंजन

टॉपलेस हुईं उर्फी जावेद,…उर्फी जावेद का दिखा नया अवतार,…

मुंबई 27 अगस्त 2022 : फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद के लेटेस्ट लुक ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। एक्ट्रेस ने रक्षाबंधन के दिन अपना हद से ज्यादा बोल्ड टॉपलेस वीडियो शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया था। इतना ही नहीं अब उर्फी ने अपने इस लुक का बीटीएस सीन भी दिखा दिया है। उर्फी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

अपने अतरंगी फैशन के चलते हमेशा सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद को आज के समय में कौन नहीं जानता। हमेशा अपने स्टाइल के चलते सुर्खियों में रहने वाली उर्फी अपने कपड़ों के साथ जो प्रयोग वो कम। कभी फूल पत्तियां, कभी शीशा, कभी पत्थर तो कभी खुद के लिए ब्लेड से ड्रेस बनाने वाली उर्फी ने इस बार खाने वाली मिठाई को भी नहीं बख्शा और खुद पर लपेट लिया मिठाईयों पर लगने वाला सिल्वर वर्क। जी हां, आपने सही सुना आज उर्फी अपनी क्रिएटिविटी को नेक्स्ट लेवल पर ले जाते हुए मिठाइयों पर लगने वाले सिल्वर वर्क का प्रयोग कर ड्रेस तैयार की है। जिसके बाद हमेशा की तरह लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

उर्फी जावेद ने अपने फोटोशूट्स की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “इल्यूमिनेटिंग, इसके लिए मैंने चांदी के वर्क का इस्तेमाल किया है।” उर्फी जावेद के फैन्स उनके इस फोटोशूट को बहुत पसंद कर रहे हैं। कोई हार्ट इमोजी तो कोई फायर इमोजी बनाकर कॉमेंट कर रहा है। एक फैन ने तो उर्फी जावेद को ‘बर्फी’ बता दिया है। कुछ ही घंटों में उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। हर ओर लोग इसे शेयर कर रहे हैं और उनके जज्बे की तारीफ कर रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/Chwd43BsK9o/?utm_source=ig_web_copy_link

कहना पड़ेगा उर्फी जावेद खुद को प्रेजेंट करने के साथ कैरी भी बेहतरीन तरह से करना जानती हैं। उर्फी की इन फोटो को अगर आप देखेंगे तो उन्होंने अपनी हाफ बॉडी को ही फ्लॉन्ट किया है। उर्फी जावेद को इस फोटोशूट पर कुछ लोग ट्रोल भी करने लगे हैं। एक यूजर ने लिखा, “क्या फायदा मिलता है इस तरह के फोटोशूट्स करवाकर.” एक और यूजर ने लिखा, “यह कुछ ज्यादा ही हो गया।” हालांकि, उर्फी जावेद को इन ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता। वह किसी पर ध्यान नहीं देतीं और न ही जवाब देने में अपना समय खराब करती हैं।

Back to top button