मनोरंजन

जी मारीमुथु: जेलर’ एक्टर जी मारीमुथु का कार्डियक अरेस्ट से निधन

जी मारीमुथु  8 सितंबर 2023|तमिल फिल्म इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल तमिल एक्टर और डायरेक्टर जी मारीमुथु का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। इस घटना से साउथ सिनेमा को बड़ा झटका लगा है। बता दें कि जी मारीमुथु आखिरी बार रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जेलर’ में नजर आए थे। इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने एक ट्वीट के जरिए दी है। रमेश वाला ने अपने ट्वीट में लिखा, “शॉकिंग, फेमस तमिल कैरेक्टर एक्टर मारीमुथु का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया। हाल ही में वह अपने टीवी सीरियलों के डायलॉग्स के लिए काफी फेमस हुए थे और उनकी लंबी- चौड़ी फैन फॉलोइंग बन गई थी। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।” 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने जेलर एक्टर की मौत की खबर कंफर्म की
रमेश बाला ने ट्वीट किया, “शॉकिंग पॉपुलर तमिल कैरेक्टर एक्टर मारीमुथु का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया… हाल ही में, उन्होंने अपने टीवी सीरियल डायलॉग्स काफी फैन फॉलोइंग हासिल कर ली थी… भगवान उनकी आत्मा को शांति दें!” एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, “वह 57 वर्ष के थे..

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को ‘इथर नीचल’ के डबिंग सेशन के दौरान जी मारीमुथु की तबियत खराब हो गई थी, जिसकी वजह से ही सेशन को बीच में ही छोड़कर घर चलेगए थे। सन न्यूज से बातचीतक दौरान एक्टर कमलेश ने कहा कि उन्होंने मारीमुथु को गुरुवार को आखिरी बार देखना था। उन्होंने कहा, “उन्होंने डबिंग का अपना आधा काम पूरा कर लिया था और यह कहकर स्टूडियो से बाहर निकल गए थे कि उन्हें घुटन हो रही है। हमें लगा कि वह ताजा हवा लेने के लिए बाहर खड़े होंगे। लेकिन वह काफी देर तक स्टूडियो नहीं लौटे, हमने जब बाहर जाकर देखा तो वह वहां नहीं थे। उनकी कार भी वहां नहीं थी। मैंने उनकी बेटी को फोन किया जिसने मुझे बताया कि वह सुरिया अस्पताल में भर्ती हैं। जब हम वहां गए तो पता चला कि वह नहीं रहे।

मारीमथु के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने कईं सपोर्टिंग रोल में पॉपुलैरिटी हासिल की. जिनमें युद्धम सेई (2011), कोडी (2016), बैरवा (2017), कडाईकुट्टी सिंगम (2018), शिवरंजिनियम इन्नम सिला पेंगलम (2021), और हिंदी फिल्म अतरंगी रे ( 2021), दूसरों के बीच में शामिल हैं.

Back to top button