मनोरंजन

समीर वानखेड़े और शाहरुख की चाट हुई वायरल… आर्यन खान को छोड़ने के लिए मांगे थे पैसे…

मुंबई 19 मई 2023 बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ ख़ान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) मामले में एनसीबी के पूर्व अधिकारी समीर वानखेड़े पर रिश्वत मांगने का आरोप है . वहीं इस केस में अब वानखेड़े का किंग खान के साथ चैट सामने आया है. ये चैट समीर वानखेड़े ने हाई कोर्ट में दायर की गई याचिका के साथ अटैच की है. चैट की बातचीत में यह बताने की कोशिश है की आर्यन के साथ कोई ग़लत नहीं हुआ है. समीर वानखेड़े ने अपने याचिका में बताया है की वरिष्ठ के आदेश के अनुसार उन्होंने केस पर काम किया.

शाहरुख और समीर वानखेड़े के बीच क्या हुई थी चैट
समीर वानखेड़े के मुताबिक चैट में शाहरुख खान ने उन्हें मैसेज किया था. मैसेज में किंग खान ने कहा, “आपने मुझे मेरे बारे में जो भी विचार और व्यक्तिगत जानकारी दी है, उसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता. मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि वह कोई ऐसा इंसान बने जिस पर आपको और मुझे दोनों को गर्व हो. यह घटना उनकी लाइफ में एक अच्छा मोड़ साबित होगी, मैं वादा करता हूं, एक अच्छे तरीके से.…” चैट में आगे शाहरुख खान ने लिखा है थैंक्यू-आप, आप एक भले आदमी हैं. प्लीज आज उस पर रहम करें, मैं रिक्वेस्ट करता हूं. इस पर वानखेड़े ने लिखा है, -बिलकुल डोंट वरी.

चैट में शाहरुख की तरफ से आगे लिखा गया है, ” गॉड ब्लेस यू, मुझे आपसे पर्सनली मिलना है और आपको गले लगाना है. जब भी आपके लिए कंफर्टेबल हो प्लीज मुझे बताएं. सच तो ये है कि मैं हमेशा से आपकी रिस्पेक्ट करता रहा हूं, और अब वह कई गुना बढ़ गई है.बिग रिस्पेक्ट.” इस पर वानखेड़े ने रिप्लाई किया है, ” बिलकुल डियर हम मिलते हैं पहले यह सब खत्म हो जाये.”

Back to top button