मनोरंजन

अस्पताल में भर्ती हुई सलमान खान की हीरोइन, एक्ट्रेस ने पोस्ट कर दिया हेल्थ अपड़ेट

16 अगस्त 2023 बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने साल 2010 में सलमान खान के साथ फिल्म ‘वीर’ से डेब्यू किया था। जरीन खान उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जो अपने इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने फॉलोअर्स के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी लाइफ की अपडेट उन्हें देती रहती हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। लेकिन आज एक्ट्रेस ने ऐसी तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखकर उनके फैंस काफी चिंता करने लगे। क्योंकि ये तस्वीरें बता रही हैं कि जरीन अस्पताल में एडमिट हैं।

मुंबई में लगातार बढ़ रहे डेंगू के आंकड़े
मुंबई में डेंगू के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक अगस्त 2023 के पहले सप्ताह में डेगूं के 157 मामले सामने आ चुके हैं। जो कि 13 अगस्त को बढ़कर 317 तक पहुंच गए हैं। बिग बॉस OTT 2 के फाइनलिस्ट अभिषेक मल्हान भी इन दिनों डेंगू के कारण अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर बताई जा रही है।

ऐसी हैं ये तस्वीरें 

उन्होंने इंस्टाग्राम हैंडल से दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उन्होंने बिना चेहरा सेहत का हाल बताया है। उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसमें एक्ट्रेस हॉस्पिटल में IV फ्लूइड लेती नजर आ रही हैं। इंस्टाग्राम स्टोरी के कैप्शन में लिखा, “#लाइफअपडेट”। इससे पहले बुधवार, 16 अगस्त को ज़रीन ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी, जिसमें जूस से भरा गिलास नजर आ रहा है। इसके साथ उन्होंने लिखा, “#RecoveryMode”। 

जरीन खान ने बताई अपने स्ट्रगल की कहानी 

हाल ही में जरीन खान रेडिट के आस्क मी एनीथिंग सेशन को होस्ट किया और उन्होंने कहा कि एक बाहरी व्यक्ति होने के नाते, उनके लिए फिल्म उद्योग में आना काफी चुनौतीपूर्ण था। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के बारे में एक बात जो उन्हें सबसे ज्यादा नापसंद है, वह है, “लोग प्रतिभा के बजाय दोस्ती के आधार पर काम करते हैं।” 

Back to top button