मनोरंजन

गाली से ताली के सफर की ये कहानी’, किन्नर बनीं सुष्मिता सेन, दमदार है टीजर

29 जुलाई 2023 बॉलीवुड की दीवा और दमदार एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) लगातार शोबिज में एक्टिव हैं. एक्ट्रेस ओटीटी से लेकर बड़े पर्दे पर खूब धमाल मचा रही हैं. आर्या जैसी ब्लॉकबस्टर वेब सीरीज के बाद अब सुष्मिता सेन अपकमिंग सीरीज ‘ताली’ को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म एक बायोपिक है. इसमें एक्ट्रेस फेमस ट्रांसजेंडर और एक्टिविस्ट श्री गौरी सावंत (Gauri Sawant) की भूमिका निभाती नजर आएंगी. सुष्मिता पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज कर चुकी थीं. इसमें एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक खूब वायरल हुआ था. अब ‘ताली’ का टीजर (Taali Teaser Release) रिलीज हुआ है जिसमें कहानी की एक झलक देखने को मिली है. 

‘ताली’ सुष्मिता सेन की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज बनी हुई थी. इसको लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट है. आर्या के बाद सुष्मिता के फैंस उनसे और दमदार रोल्स की उम्मीद लगाए बैठे हैं. ऐसे में एक्ट्रेस भी उनको निराश नहीं करने वाली हैं. 46 सेकेंड के टीजर में सुष्मिता का किरदार और एक्टिंग रोंगटे खड़े कर देगी. एक्ट्रेस काफी पावरफुल और इम्प्रेसिव लग रही हैं. वीडियो कैप्शन में लिखा है, ‘गाली से ताली तक के सफर की यह कहानी. पेश है भारत के थर्ड जेंडर के लिए श्रीगौरी सावंत की लड़ाई की कहानी..

टीजर देखने के बाद से लोगों में ताली को लेकर एक्साइटमेंट बहुत बढ़ गई है. वह सुष्मिता के पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर  रहे हैं. एक फैन ने लिखा- टैरिफिक, टैरिफिक, टैरिफिक. कोई भी इसे मात नहीं दे सकता है. वहीं एक यूजर ने लिखा- आप इंस्पिरेशन हो और हर राइटर का सपना हो.

ताली की बात करें तो कुछ समय पहले इसका पोस्टर रिलीज किया गया था. जिसमें सुष्मिता का लुक देखकर हर कोई चौंक गया था. साड़ी, माथे पर बड़ी सी लाल बिंदी और गले में माला पहनकर सुष्मिता का टफ लुक देखकर हर कोई सरप्राइज रह गया था. 

ताली के बाद सुष्मिता आर्या 3 में नजर आएंगी. इस सीरीज के दो सीजन शानदार रहे थे. अब तीसरे सीजन की तैयारियों में सुष्मिता लगी हुई हैं

Back to top button