मनोरंजन

नीलाम हो रहा सनी देओल का बंगला,गदर 2 से करोड़ों कमाकर भी नहीं चुका पाए लोन, ई-ऑक्शन के लिए निकला नॉटिफिकेशन

20 अगस्त 2023| 11 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हुई गदर फिल्म ने जबर्दस्त कमाई की है और इस फिल्म का नाम टॉप फिल्मों के लिस्ट में शामिल हो गया है. सनी देओल बॉलीवुड के मशहूर एक्टर है और उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है. अगर देखा जाए तो अभी तक के करियर में सनी देओल ने कई ब्लॉकबस्टर मूवी दी है और उनकी सभी मूवी को फैंस पसंद करते हैं.

Sunny Deol पर लटक रही नीलामी की तलवार

रिपोर्ट्स की माने तो, अगर सनी देओल बैंक का कर्ज नहीं चुकाते हैं तो उनकी एक बड़ी प्रॉपर्टी की नीलामी हो सकती है। बैंक की ओर से बताया गया है कि एक्टर पर बैंक का बड़ा कर्ज था, जिसकी रिकवरी के लिए अब बैंक द्वारा एक्टर मुंबई में स्थित प्रॉपर्टी को नीलाम करने का ऐड भी निकाला है। बताया जा रहा है कि एक्टर ने बैंक से अक बड़ा लोन लिया है।

बंगला कम रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है सनी विला
सनी सुपर साउंड एक बंगला कम रिकॉर्डिंग और डबिंग स्टूडियो है जहां अलग से दो प्रोस्ट प्रोडक्शन सूट्स भी हैं. इसी सनी सुपर साउंड में सनी देओल का एक ऑफिस भी है, रहने के लिए स्पेशियस जगह भी है और इसी बंगले को ‘सनी विला’ के नाम से भी जाना जाता है. सनी सुपर साउंड में तमाम बॉलीवुड फिल्मों की डबिंग और फिल्मों की स्क्रिनिंग्स सालों से होती आ रही हैं. 

इंकम का अच्छा सोर्स है ये बंगला
सनी देओल अक्सर यहां नहीं रहते हैं बल्कि गारंटर के तौर पर विज्ञापन में धर्मेंद्र और बॉबी देओल का जो एड्रेस दिया है, उस पते पर परिवार के साथ रहते हैं लेकिन एक बंगला होने के नाते सनी सुपर साउंड/सनी विला में रहने की जगह भी है, जहां कभी-कभार सनी रहते हैं और ये जगह पूरे देओल परिवार के आय का अच्छा स्त्रोत रहा है.

गदर 2 लेकर को चर्चा में एक्टर
बता दें कि सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है और 9 दिनों में 336.13 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म की जबरदस्त कामयाबी के बीच बंगले की नीलामी की खबर सनी देओल के लिए झटका हो सकती है. 

Back to top button