मनोरंजन

Breaking: क्या क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही है एक्ट्रेस सारा अली खान…सच्चाई आई सामने…

नई दिल्ली 9 सितम्बर 2022 सैफ़ अली खान को तो आप सभी लोग जानते ही होगे की उनका इस फ़िल्म इंडस्ट्री में कितना बड़ा नाम है और लोग उन्हें कितना ज़्यादा पसंद करते है. सैफ़ अली खान वर्तमान समय में जो कुछ भी है सिर्फ़ और सिर्फ़ अपनी मेहनत की वजह से ही है जिसके चलते आज के समय में सैफ़ अली खान को सभी जानते है और सभी उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त करते है. साइड अली खान इस समय मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी–अभी कुछ समय पहले ही सैफ़ अली खान की बेटी सारा अली खान की पोल–पट्टी खुल गई है और सारा अली खान के रिश्ते का असली सच पूरी दुनिया के सामने आ गया है जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह सैफ़ अली खान की ही बातें हो रही है और पूरी की पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री में हर जगह इनके ही चर्चे है. आपको बता दे कि हालहि में सारा अली खान और भारत के नामी क्रिकेटर शुभमन गिल के बीच के अनोखे रिश्ता की बोल खुल गई है और बताया जा रहा है कि दोनो एक–दूसरे को डेट कर रहे है या बोल सकते है कि कि दोनो की प्रेम कहानी चल रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि सारा अली खान और शुभमन गिल के लिए ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि दोनो एक–दूसरे को डेट करने लगे है.


सारा अली खान को आज के समय में पूरे भारत देश में लोग जानते है और उनकी काफ़ी ज़्यादा इज़्ज़त और सम्मान करते है. सारा अली खान ने बॉलीवुड की दुनिया में काफ़ी जल्दी अपना नाम बना लिया है और आपको बता दे कि सारा अली खान को आज के समय में किसी ओर वजह से नही बल्कि उनके खुद की वजह से लोग जानते और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. सारा अली खान इस समय मीडिया में भी काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले सारा अली खान को भारत के नामी क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ डिनर डेट पर देखा गया था जिसके बाद से शुभमन गिल और सारा अली खान के बीच में पनप रहे रिश्तेकी बातें हो रही थी. इसी दौरान अभी–अभी कुछ समय पहले ही शुभमन गिल के जन्मदिन में दिन उनके यानी की शुभमन के ही काफ़ी ख़ास दोस्त ने कुछ ऐसा बोल दिया है जिसके बाद से उनके रिश्ते की पुष्टि की जाने लगी है और माना जा रहा है कि सारा की प्रेम कहानी शुभमन गिल के साथ चल रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि शुभमन गिल के दोस्त ने ऐसा क्या बोल दिया है जिसके बाद से हर तरफ़ इनकी ही प्रेम कहानी की बातें हो रही है.


शुभमन गिल जो कि नामी क्रिकेटर है इस समय हर जगह उनकी और बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री सारा अली खान के रिश्ते की ही बातें हो रही है. आपको बता दे कि शुभमन गिल और सारा अली खान के बीच में एक नए और अनोखे रिश्ते ने जगह ले ली है. ऐसा इसलिए क्योंकि अभी कुछ समय पहले ही शुभमन गिल के एक ख़ास दोस्त ने जब शुभमन को सोशल मीडिया के माध्यम से जन्मदिन की बधाई थी तो उसके दौरान उन्होंने शुभमन की फ़ोटो के नीचे सारा का भी ज़िक्र किया जिसके लगभग यही माना जा रहा है कि शुभमन गिल और सारा अली खान एक–दूसरे को पसंद करने लगे है लेकिन अभी तक खुद सारा अली खान और शुभमन गिल ने दोनो के रिश्ते को लेकर चुप्पी साधी हुई है जिसके चलते इसकी पूरी तरह से पुष्टि नही मानी जा सकती है.

Back to top button