मनोरंजनहेडलाइन

VIDEO : विजयकांत के अंतिम संस्कार में थलापति विजय पर हुआ हमला, आदमी ने फेंकी चप्पल..

नई दिल्ली29 दिसंबर 2023| दिवंगत एक्टर और राजनेता विजयकांत के अंतिम-दर्शन के लिए साउथ सिनेमा के बड़े सितारे कल 28 दिसंबर की शाम को चेन्नई के आइलैंड ग्राउंड पर इकट्ठा हुए. थलापति विजय भी उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे, जिनका एक वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जब थलापति विजय भीड़ के बीच से आगे बढ़ रहे थे, तब किसी ने चप्पल फेंकी जो सीधा उन्हें जाकर लगी.

थलापति विजय पर फेंकी चप्पल
अंतिम संस्कार चेन्नई में हुआ जिसमें कई तमिल सितारे शामिल हुए। विजय अंतिम संस्कार में मौजूद सितारों में से एक थे। सोशल मीडिया एक्स यानी ट्विटर पर थलापति विजय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें विजय को अंतिम सम्मान देने के लिए भीड़ के बीच से गुजरते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने विजयकांत के परिवार से मुलाकात की और अपनी संवेदना व्यक्त की। जैसे ही वह बाहर निकले अभिनेता को बेरहमी से घेर लिया गया जबकि पुलिस उन्हें वहां से निकलने में मदद कर रही थी। इस बीच ही कैप्टन विजयकांत के अंतिम दर्शन में थलापति विजय पर एक आदमी ने चप्पल फेंक दी।

एक्टर पर फेंकी गई चप्पल
वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि भीड़ के बीच में किसी शख्स ने थलापति विजय पर चप्पल मारकर फेंकी, जो सीधा उनके मुंह पर लगी. बता दें कि पुलिस की कड़ी सुरक्षा के बीच लियो स्टार के साथ ये हादसा हुआ. वहीं वीडियो के सामने आने के बाद एक्टर को लेकर फैंस काफी चिंतित नजर आ रहे हैं और इस अपमानजनक घटना की निंदा कर रहे हैं.

कोविड की वजह से हुई मौत
बता दें कि विजयकांत ने 71 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. एक्टर के निधन की खबर से मनोरंजन जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी है. हर कोई विजयकांत को श्रृद्धांजलि दे रहा है. वहीं उनके निधन की वजह कोविड बताई जा रही है. लेकिन कई लोगों का कहना है कि उन्की हत्या हुई है.

Back to top button