मनोरंजन

भड़के ‘रामायण’ के ‘लक्ष्मण’ आदिपुरुष फिल्म में राम..सीता…लक्ष्मण को कार्टूनों बना दिया

मुंबई 19 जून 2023 प्रभास की मल्टी स्टारर फिल्म आदिपुरुष को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है. यहां तक की फिल्म को लेकर सड़क पर भी प्रदर्शन हो रहे हैं. इस बीच ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने भी फिल्म को लेकर निराशा जाहिर की है. रामानंद सागर की रामायण (Ramayan) में लक्ष्मण का लोकप्रिय किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने एबीपी न्यूज़ से खास बातचीत के दौरान कहा कि ‘आदिपुरुष’ ने लोगों की भावनाओं को काफी आहत किया है, मैंने फिल्म देखी है, फिल्म देखने के बाद मैं काफी निराश हुआ हूं.


फिल्म की सीन्स मजाकिया हैं
सुनील ने कहा कि कहा इस बात का कहां पर जिक्र है कि रावण चमगादड़ के ऊपर बैठकर आता है या फिर मेघनाद को पानी के भीतर मारा जाता है? रावण को मारने के लिए इंद्र का रथ आया था, लेकिन ‘आदिपुरुष’ में राम हनुमान की पीठ पर बैठकर रावण का वध कर रहे हैं, जो कि हास्यास्पद है.

View this post on Instagram

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri)

बिना क्लाइमैक्स देखे आ गया बाहर
उन्होंने कहा कि फिल्म देखते वक्त मेरे साथ फिल्म देख रहे दर्शकों का रिएक्शन काफी नकारात्मक था और कुछ लोग तो फिल्म बीच में ही छोड़कर चले गये थे.सुनील ने कहा कि क्लाइमैक्स के दौरान मेरा धैर्य भी जवाब दे गया था क्योंकि फिल्म काफी लाऊड थी, फिल्म में इतने ज्यादा वीएफएक्स थे और फिर मैं भी फिल्म को और बर्दाश्त नहीं कर पाया और फिल्म के‌ क्लाइमेक्स के दौरान मैं भी वहां से बाहर निकल आया था.


डायलॉग बदलने पर किया रिएक्ट
सुनील ने अब संवादों को बदले जाने के फैसले के बारे में कहा कि मैं इस फैसले को सपोर्ट करता हूं लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि कपड़ा एक बार फट जाए और फिर उसपर कितने ही पैबंद क्यों ना लगा दिये जाएं, कपड़ा ओरिजनल नहीं हो सकता है. सुनील ने कहा कि ये अच्छी बात है कि मेकर्स को अब गलती का एहसास हुआ है और वो गलती सुधारने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मुझे समझ में नहीं आया कि उन्होंने पहले ही इस बारे में क्यों नहीं सोचा? मैंने कभी नहीं सोचा था कि मनोज मुंतशिर कभी इस तरह के डायलॉग लिखेंगे.

Back to top button